Top
क्राइम

24 वर्षीय युवक 506 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार

ManMahesh
18 Oct 2020 8:16 AM GMT
24 वर्षीय युवक  506 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार
x
जिला चंबा पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाये गए अभियान के अंतर्गत शनिवार को पुलिस ने एक 24 वर्षीय युवक को 506 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : जिला चंबा पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाये गए अभियान के अंतर्गत शनिवार को पुलिस ने एक 24 वर्षीय युवक को 506 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस को ये सफलता नकरोड हिमगीरी सड़क पर बैरा डेम के पास लगाये गए नाके के दौरान मिली।

मिली जानकारी के अनुसार लगभग 06:20 बजे शाम जिला चंबा पुलिस की विशेष अन्वेषण इकाई, नाकाबंदी व यातायात चेकिंग के लिए नकरोड हिमगीरी सड़क पर बैरा डेम के पास मौजूद थे व नियमित वाहनों की चैकिंग कर रहे थे । इसी दौरान एक व्यक्ति बैरा डेम की तरफ से पैदल चलकर आ रहा था जिसके हाथ में एक बैग था I पूछताछ के दौरान उसका नाम व पता लेख राज पुत्र सोहन लाल गांव सगवाडी डा0 अली तहसील चुराह जिला चम्बा उम्र 24 साल मालूम हुआ । पुलिस दल ने शक के आधार पर उक्त व्यक्ति के बैग की तलाशी ली तो उसमे से कुल 506 ग्राम चरस/ भांग बरामद की गई ।

जिस पर उपरोक्त लेख राज के खिलाफ पुलिस थाना तीसा मे मादक द्रव्य अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है । मुकदमे मे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है व आगामी अन्वेषण जारी है ।


Next Story