Top
क्राइम

किराना की दूकान से चल रहा था नशे का काला कारोबार , 2 किलो 54 ग्राम चरस बरामद , दुकानदार गिरफ्तार

ManMahesh
22 Nov 2020 8:56 AM GMT
किराना की दूकान से चल रहा था नशे का काला कारोबार , 2 किलो 54 ग्राम चरस बरामद , दुकानदार गिरफ्तार
x
कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है।

डलहौज़ी हलचल (कुल्लू) : नशे के खिलाफ कुल्लू पुलिस का अभियान लगातार जारी है और इस अभियान में पुलिस को सफलता भी मिल रही है इसी अभियान के तहत कुल्लू पुलिस ने बंजार के प्लाहच क्षेत्र में पुलिस ने एक किराना दुकान से 2 किलो 54 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है और आगे कार्यवाही आरम्भ कर दी है । पुलिस ने इस आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है और इसे न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है।

आरोपी दुकानदार की पहचान डोला सिंह पुत्र साधु राम निवासी प्लाहच बंजार के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर इस व्यक्ति की दुकान में रेड की गई। दुकान में चरस की खेप बरामद हुई। इस आरोपी के बारे में पुलिस को सूचना मिली थी कि यह नशे का गोरखधंधा करता है। इसलिए इसकी दुकान में छापा मारा गया और चरस बरामद हुई।

कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने NDPS एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।



Next Story