Top
क्राइम

तीन दिन से घर से लापता 11 वर्षीय बच्चे का शव खेतों से बरामद , जाँच में जुटी पुलिस

ManMahesh
17 Sep 2020 8:12 AM GMT
तीन दिन से घर से लापता 11 वर्षीय बच्चे का शव खेतों से बरामद , जाँच में जुटी पुलिस
x
नालागढ़ के गांव नीकुवाल के साथ लगते खेतों में तीन दिन से लापता एक 11 साल के बच्चे का शव बरामद हुआ है।

डलहौज़ी हलचल (सोलन) : नालागढ़ के गांव नीकुवाल के साथ लगते खेतों में तीन दिन से लापता एक 11 साल के बच्चे का शव बरामद हुआ है। मृतक बच्चे की पहचान संदीप कुमार पुत्र मुसम्मी राम निवासी जिला रामगढ़ यूपी के रूप में की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को मुसम्मी राम आसरा पुत्र सिया राम निवासी जिला रामगढ़ यूपी ने थाना नालागढ़ पर सूचना दी कि इसका लड़का संदीप कुमार उम्र 11 साल जो कि 3 दिन से घर से लापता था। जिस की लाश घर के नजदीक खेतों में मिली है। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया है।

मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि बच्चा दो-तीन दिन से घर से लापता था। जिस दिन यह लापता हुआ यह घर से खेलने कह कर गया था, जिसके बाद जब वह घर नहीं लौटा। तो उन्होंने सोचा कि सनी अपनी बुआ के घर चला गया होगा पर जब मृतक युवक के पिता ने पता किया तो बच्चे का कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद से वह बच्चे को ढूंढ रहे थे और आज खेतों में नीम का पेड़ के नीचे मृत अवस्था में मिला जिसके पश्चात उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जाँच में जुट गयी है।

Next Story