Top
क्राइम

नैनो कार में कपड़ों के ढेर के नीचे छिपाकर ले जा रहा था चरस की खेप, गिरफ्तार

ManMahesh
4 Nov 2020 2:09 AM GMT
नैनो कार में कपड़ों के ढेर के नीचे छिपाकर ले जा रहा था चरस की खेप, गिरफ्तार
x
डीएसपी लीव रिजर्व अनिल पटियाल ने गौरीदत्त से चरस की खेप पकड़े जाने की पुष्टि की है।

डलहौज़ी हलचल (मंडी) : बल्ह पुलिस ने नैनो कार में चरस की खेप लेकर जा रहे एक कपड़ा व्यापारी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपित की पहचान दुर्गा प्रसाद के रूप में हुई है जोकि रिवालसर में कपड़े की दुकान करता है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गलमा मझयाली मार्ग पर थाना प्रभारी कमलेश कुमार की अगुआई में मंगलवार दोपहर बाद वाहनों की जांच के लिए नाका लगाया हुआ था। इस दौरान नैनो कार को रोककर तलाशी ली तो कपड़ों के ढेर के नीचे छिपाकर रखी 3.277 किलोग्राम चरस की खेप मिली। आरोपित काफी समय से चरस बेचने का काम करता था। जिस कारण पुलिस उस पर नजर बनाए हुए थी। चरस की इतनी बड़ी खेप कहां से लेकर आया था। कहां सप्लाई करनी थी। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

बल्ह पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी लीव रिजर्व अनिल पटियाल ने दुर्गा प्रसाद से चरस की खेप पकड़े जाने की पुष्टि की है। आरोपितों को पुलिस रिमांड पर लेने के लिए बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वहीँ एक अन्य मामले में पुलिस थाना औट के अंतर्गत एक व्यक्ति से 216 ग्राम चरस बरामद हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। औट पुलिस ने 2 नवंबर को एनएच पर नाका लगाया था। इस दौरान कार सवार गोपाल निवासी धवोट तहसील सदर जिला बिलासपुर और सचिन निवासी धाकरी तहसील घुमारवीं, बिलासपुर के कब्जे से 216 ग्राम चरस बरामद की गई।


Next Story

हमीरपुर