Top
क्राइम

पति के पीटने से हुई पत्नी की मौत , हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

ManMahesh
4 Dec 2020 9:41 AM GMT
पति के पीटने से हुई पत्नी की मौत , हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार
x
पुलिस ने धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित को गिरप्तार कर लिया है। मौका का निरीक्षण करने के लिए फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है।

डलहौज़ी हलचल (कुल्लू) : कुल्लू जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। हत्या की वजह घरेलू विवाद को बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने सैंज थाना के तहत हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों के मुताबिक वह आए दिन छोटी-छोटी बात पर पत्नी के साथ मारपीट पर उतारू हो जाता था। हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि महिला के पूरे शरीर पर नील (खून के ठहराव से बने लाल और नीले रंग के निशान) पड़े हुए थे। पुलिस को दी शिकायत में मृतक महिला के पिता ने बताया है कि उन्होंने 12 साल पहले अपनी बेटी खीमदासी उर्फ गुरदासी की शादी गांव लिहणी धार के खेमराज पुत्र सौजू राम के साथ की थी। इसके तीन बेटे हैं।

आरोप है कि खेमराज गुरदासी के साथ अक्सर छोटी-छोटी बात पर झगड़ा करके मारपीट पर उतर आता था। वह 2-3 बार घर आ चुकी थी तो लोकलाज की वजह से समझा-बुझाकर भेज देते थे। उन्हें लगता था कि दामाद सुधर जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। 3 दिसंबर को सुबह फोन करके बताया कि खीमदासी रात को आंगन में गिर गई थी। इस कारण उसे इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल ले गया था और वहां खीमदासी की मौत हो गई है। वहां पहुंचे तो पाया कि उसके सिर पर कनपटी के पास बाईं तरफ गहरी चोट लगी थी। पूरे शरीर पर नील पड़े थे, जो किसी फट्टी से मारपीट करने के प्रतीत हो रहे थे।

उधर पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि कुल्लू ने बताया कि पुलिस ने धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित को गिरप्तार कर लिया है। मौका का निरीक्षण करने के लिए फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है।




Next Story

हमीरपुर