Top
क्राइम

हमीरपुर में 6 महीने बाद युवती का कंकाल मिलने से सनसनी

ManMahesh
1 Oct 2020 5:52 AM GMT
हमीरपुर में 6 महीने बाद युवती का कंकाल मिलने से सनसनी
x
सूचना के आधार पर पुलिस ने सलासी कलां में दबिश देकर इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए इसी गांव के युवक अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया है

डलहौज़ी हलचल (हमीरपुर) :- हमीरपुर जिला के सदर थाना के अंतर्गत शेर बलोनी पंचायत के तलाशी गांव में एक युवक ने अपनी प्रेमिका का कत्ल कर उसे नाले में दफना दिया। करीब 6 महीने बाद इस युवती का कंकाल पुलिस ने तलाशी गांव के समीप पंगा नाला से बरामद किया है। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि युवती गर्भवती थी। इस सनसनीखेज वारदात के सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक हमीरपुर कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश की है।

परिजनों ने 21 वर्षीय लड़की के लापता होने के बाद ही गांव के एक युवक पर शक जाहिर करते हुए पुलिस से केस दर्ज करने की मांग की थी, लेकिन पुलिस इस मामले में सामान्य गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर ही छानबीन करती रही। लड़की के माता-पिता एसपी कार्यालय के चक्कर काटते रहे और तमाम उच्च अधिकारियों को भी पत्राचार किया लेकिन कोई परिणाम सामने नहीं आया। 29 सितंबर 2020 को परिजनों ने एक बार फिर सदर थाना हमीरपुर में पहुंचकर आरोपित युवक से पूछताछ करने की पुलिस से मांग की। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को ही इस युवक को थाने में पूछताछ के लिए बुलाया और देर रात इसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया अगले दिन पुलिस आरोपित युवक को लेकर शिनाख्त करवाने के लिए मौके पर पहुंची और यहां पर युवती का कंकाल और कपड़े तथा अन्य सामान बरामद किया।

मृतका लड़की के चाचा पवन कुमार का कहना है कि कितने महीने तक आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा अब सच सबके सामने आ गया है वह आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं। उन्होंने कहा कि यह अकेले एक आरोपी का काम नहीं है बल्कि उसका परिवार भी इसमें शामिल है।

बता दें कि गत आठ मई को युवती की गुमशुदगी की रपट उसके पिता ने थाना में लिखाई थी और उसके बाद लड़की का कोई अता-पता नहीं चला पाया था। आज सूचना के आधार पर पुलिस ने सलासी कलां में दबिश देकर इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए इसी गांव के युवक अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया है। अब इसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है।

Next Story