Top
क्राइम

सफलता : सचाणी गांव में घर पर छापेमारी के बाद 4 Kg चरस और 5.35 Kg गांजा बरामद

ManMahesh
5 Dec 2020 5:09 AM GMT
सफलता : सचाणी गांव में घर पर छापेमारी के बाद 4 Kg चरस और 5.35 Kg गांजा बरामद
x
एसआईयू टीम ने सचाणी गांव में जाकर मकान में छापेमारी की इस दौरान पुलिस को ने 4 किलो 001 ग्राम चरस और 5 किलो 356 ग्राम गांजा बरामद किया है।

डलहौज़ी हलचल (कुल्लू) : कुल्लू पुलिस की एसआईयू टीम ने जिला के सचाणी गांव में छापेमारी कर एक घर से चरस और गांजा की एक बड़ी खेप को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है । इस मामले में पुलिस की टीम ने 4 किलो 001 ग्राम चरस और 5 किलो 356 ग्राम गांजा सैलर और डीलर को भी गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान 56 वर्षीय काशी नाथ और 63 वर्षीय मोहन लाल के रूप में हुई है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि कुल्लू पुलिस की एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि सचाणी गांव में एक व्यक्ति काफी मात्रा में गांजा और चरस बेचने वाला है जिसके चलते सूचना मिलने के बाद एसआईयू टीम ने सचाणी गांव में जाकर मकान में छापेमारी की इस दौरान पुलिस को ने 4 किलो 001 ग्राम चरस और 5 किलो 356 ग्राम गांजा बरामद किया है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस की इस टीम ने गांजा और चरस 26 वर्षीय काशी नाथ पुत्र तुलसी दास निवासी सचाणी तहसील भुंतर जिला कुल्लू के मकान से बरामद किया है। जबकि दूसरे व्यक्ति 63 वर्षीय मोहन लाल पुत्र स्व. चुन्नी लाल निवासी सचाणी तहसील भुंतर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उक्त व्यक्ति इस मामले में डीलर का काम कर रहा था।

उन्होंने बताया कि काशीनाथ के खिलाफ एनडीपीएस एक्टम की धारा 20 और 29 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है जबकि मदन लाल के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की 29 धारा के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया मामले में काशीनाथ चरस को बेचने का काम करता था जबकि मदन लाल उसे ग्राहक उपलब्ध करने का काम करता था और ग्राहक और बिक्रेता के बीच डील करवाता था। लिहाजा पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है।


Next Story