Top
मनोरंजन

अभिनेता सैफ़ अली खान , अर्जुन कपूर और यामी गौतम ने डलहौज़ी की विधायक आशा कुमारी से की शिष्टाचार भेंट

ManMahesh
5 Nov 2020 11:45 AM GMT
अभिनेता सैफ़ अली खान , अर्जुन कपूर और यामी गौतम ने डलहौज़ी की विधायक आशा कुमारी से की शिष्टाचार भेंट
x
बता दें कि टिप्स इंडस्ट्री व स्ट्रीट एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही मल्टीस्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग के लिए ये कलाकार डलहौज़ी आये है

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी): वीरवार को 'जंदरीघाट' में स्थित डलहौज़ी की विधायक आशा कुमारी के निवास स्थान पर अभिनेता सैफ़ अली खान , अर्जुन कपूर और यामी गौतम सहित अन्य सिने जगत के अन्य कलाकारों ने उनसे शिष्टाचार भेंट की ।इस दौरान उन्होंने विधायक आशा कुमारी से मनोरंजन क्षेत्र से जुड़े कई यादगार किस्से, कहानियां व अनुभव साझा किए तो वहीँ विधायक आशा कुमारी ने सीने जगत के इन प्रसिद्ध कलाकारों को चंबा जिला की संस्कृति व स्थानीय परम्पराओं के बारे में अवगत करवाया ।

बता दें कि टिप्स इंडस्ट्री व स्ट्रीट एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही मल्टीस्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग के लिए इन दिनों अभिनेता सैफ़ अली खान , अर्जुन कपूर और यामी गौतम और जैकलिन फर्नाडिस डलहौज़ी में आये हुए है। इन कलाकारों पर जंद्रीघाट पैलेस में दृष्य फिल्माए जा रहे हैं। पैलेस में चार दिनों तक फिल्म की शूटिंग होगी।

जंद्रीघाट पैलेस में फिल्म की शूटिंग के बाद डलहौजी शहर, खजियार, कुन्ना गांव व डलहौजी के बकरोटा में स्थित एट ओक्स नामक कोठी जिसे मोक्षा कोठी के नाम से जाना जाता है, वहां फिल्म के विभिन्न दृश्य फिल्माए जाएंगे।








Next Story

हमीरपुर