Top
मनोरंजन

डी आर सीरीज के डायरेक्टर देव शर्मा से मिले बॉलीवुड के मशहूर स्क्रिप्टराइटर मनोज सभरवाल

ManMahesh
12 Jan 2021 10:45 AM GMT
डी आर सीरीज के डायरेक्टर देव शर्मा से मिले बॉलीवुड के मशहूर स्क्रिप्टराइटर मनोज सभरवाल
x
डी आर सीरीज के डायरेक्टर देव शर्मा ने कहा कि मनोज सभरवाल बहुत ही उम्दा लेखक है और उनसे नार्थ इंडिया के शो द रियल बिग बॉस की स्क्रिप्ट के लिए बातचीत चली हुई है।

डलहौज़ी हलचल (हमीरपुर) : डी आर सीरीज द्वारा लाये जा रहे शो द रियल बिग बॉस के ऑडिशन शुरू हो चुके हैं । देश भर से प्रतिभागी भाग ले रहे हैं। इस शो में लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है । इस शो को बॉलीवुड के सेलिब्रिटी के द्वारा होस्ट किया जाएगा ।

डी आर सीरीज के डायरेक्टर देव शर्मा ने बताया कि बॉलीवुड के मशहूर लेखक मनोज सभरवाल से मिले और इस शो के लिए उनसे स्क्रिप्ट के लिए बातचीत चल रही है । मनोज सभरवाल एक भारतीय पटकथा लेखक हैं , वे गैर-फिक्शन शो के लिए भारतीय टेलीविजन उद्योग के सबसे अधिक भुगतान वाले और मजाकिया स्क्रिप्ट लेखक हैं।

सभरवाल ने डीडी पंजाबी से अपने करियर की शुरुआत 'हसदा पंजाब' नामक शो के लिए एक लेखक के रूप में की थी। बाद में वह एक पेशेवर स्क्रिप्ट निर्देशक के रूप में जालंधर के डीएवी कॉलेज में शामिल हो गए । वह 2010 के दिसंबर में मुंबई वापस चले गए और ऑप्टिमिस्टिक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड में कॉमेडी सर्कस और टीवी शो के निर्माता के सहायक लेखक के रूप में शामिल हुए।

उनकी लिखी हुई प्रमुख फिल्में हैं- मुंडेया से रचिन को बाँधना, डबल डी मुसीबत, मुख्तार चड्ढा,याराना, कनाडा डि फ्लाइट इत्यादि। उनके लिखे हुए प्रमुख टीवी शो हैं - हसदा पंजाबी(डीडी पंजाबी), कॉमेडी सर्कस(सोनी टीवी), कॉमेडी नाइट्स विद कपिल( कलर्स टीवी), इंडियाज गॉट टैलेंट (कलर्स टीवी), कॉमेडी कक्षाएं, कॉमेडी नाइट्स बचाओ(कलर्स टीवी), कॉमेडी नाइट्स लाइव(कलर्स टीवी), छोते मियाँ धाकड़(रंग टीवी) , टीटू दा ढाबा(एम एच्1 टीवी),कॉमेडी का ख़तरा(&टीवी) और बिग बॉस-13 (सुनील ग्रोवर की गैंग) इत्यादी उनके लिखे हुए शो हैं।

डी आर सीरीज के डायरेक्टर देव शर्मा ने कहा कि मनोज सभरवाल बहुत ही उम्दा लेखक है और उनसे नार्थ इंडिया के शो द रियल बिग बॉस की स्क्रिप्ट के लिए बातचीत चली हुई है। साथ ही उन्होंने बताया की शो को नेशनल चैनल पर प्रसारित किया जाएगा ।


Next Story

हमीरपुर