Top
मनोरंजन

मलेरकोटला में फिल्माया गया डीआर सीरीज का पंजाबी गाना

ManMahesh
18 Sep 2020 7:35 AM GMT
मलेरकोटला में फिल्माया गया डीआर सीरीज का पंजाबी गाना
x
मलेरकोटला में फिल्माया गया डीआर सीरीज द्वारा पंजाबी गाना डीआर सीरीज द्वारा मलेरकोटला में पंजाबी गाना फिल्माया गया।

डलहौज़ी हलचल (हमीरपुर) : मलेरकोटला में फिल्माया गया डीआर सीरीज द्वारा पंजाबी गाना डीआर सीरीज द्वारा मलेरकोटला में पंजाबी गाना फिल्माया गया। डीआर सीरीज के डायरेक्टर देव शर्मा ने बताया कि गाने को मलेरकोटला के विभिन्न विभिन्न लोकेशन ओं में फिल्माया गया तथा गाने को गैरी रज्जो बाल द्वारा गाया गया है तथा गाने में मुख्य भूमिका के रूप में शिमला के मॉडल मारकीव एंथम तथा जोधपुर राजस्थान की हेमा सैनी ने भूमिका निभाई है ।

गाने की डायरेक्शन देव शर्मा द्वारा दी गई है तथा प्रोड्यूसर के रूप में भी देव शर्मा ने अपनी भूमिका निभाई है। गाने को इसी माह के अंत तक रिलीज कर दिया जाएगा तथा जल्द ही इसका पोस्टर रिलीज कर दिया जाएगा । गाने में पुरानी संस्कृति तथा नई संस्कृति का सुंदर मेल दिखाया गया है जोकि दर्शकों को खूब पसंद आएगा । साथ ही डीआर सीरीज के डायरेक्टर देव शर्मा ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म चाहत की शूटिंग हिमाचल की वादियों में इसी महीने से शुरू कर दी जाएगी जिसने हिमाचल के कलाकारों के साथ साथ देश के भिन्न भिन्न राज्यों के कलाकारों द्वारा भी अपनी कला का प्रदर्शन किया जाएगा।

फिल्म में हिमाचल के मारकीव तथा राजस्थान की जागृति मुख्य भूमिका में होंगी तथा फिल्म को हिमाचल की खूबसूरत वादियों के साथ-साथ चंडीगढ़ जैसे खूबसूरत शहर के साथ-साथ गोवा तथा कनाडा में भी फिल्म आने का विचार किया जा रहा है।

Next Story