Top
मनोरंजन

हिमाचल की बेटी रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी और 36 लाख रुपये की पुरस्कार राशि जीती

ManMahesh
22 Feb 2021 3:28 AM GMT
हिमाचल की बेटी रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी और 36 लाख रुपये की पुरस्कार राशि जीती
x

डलहौज़ी हलचल : रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का 14 वां सीजन लगभग पांच महीने तक प्रसारित होने के बाद आखिरकार खत्म हो गया है। हिमाचल प्रदेश के चौपाल उपमंडल के रिमोट गांव की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस, जिन्होंने Contest रिजेक्टेड कंटेस्टेंट 'के रूप में शो में प्रवेश किया, ने ट्रॉफी उठाई और 14 लाख रुपये की पुरस्कार राशि अपने घर ले गई। गायक राहुल वैद्य फर्स्ट रनर-अप व्हाट्सएप अभिनेत्री निक्की तंबोली के रूप में उभरे और दूसरे रनर-अप के रूप में खड़े हुए।

'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' और 'छोटी बहू' जैसे पॉप्युलर सीरियलों में नजर आ चुकीं रुबीना को बिग बॉस की ट्रोफी के साथ 36 लाख रुपये का इनाम भी मिला है। उन्होंने अपने फैन्स को सपोर्ट के लिए शुक्रिया देते हुए वीडियो में कहा है कि उनके पास इस प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्स कहने के लिए शब्द नहीं हैं। वीडियो शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा, 'बहुत सारा शुक्रिया'।

रुबीना ने वीडियो में केवल अपने फैन्स ही नहीं बल्कि शो के होस्ट सलमान खान, चैनल और शो के मेकर्स का भी शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने वीडियो में कहा है कि वह जल्द ही इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के जरिए बिग बॉस के घर में अपने सारे एक्सपीरियंस फैन्स के साथ साझा करेंगी।





Next Story

हमीरपुर