Top
मनोरंजन

बच्चों के प्रोत्साहन के लिए ए एस विद्यामंदिर इंस्टिट्यूट का स्टाफ कर रहा एक वीडियो एल्बम लांच

ManMahesh
8 Jan 2021 11:30 AM GMT
बच्चों के प्रोत्साहन के लिए ए एस विद्यामंदिर इंस्टिट्यूट का स्टाफ कर रहा एक वीडियो एल्बम लांच
x
डी आर सीरीज़ के डायरेक्टर देव शर्मा ने बताया कि इस हिंदी वीडियो एल्बम की शूटिंग हिमाचल और चंडीगढ़ में हो रही है।

डलहौज़ी हलचल (हमीरपुर) : डी आर सीरीज और ए एस विद्यामंदिर इंस्टिट्यूट के स्टाफ मेम्बर मिलकर एक हिंदी वीडियो एल्बम लांच करने जा रहे हैं।कोरोना काल में स्कूल, कॉलेज और सभी शिक्षण संस्थान बन्द होने से बच्चे काफी निराश हो चुके हैं । अब कोरोना के मामलों में गिरावट हुई तो सरकार द्वारा 50% की क्षमता के साथ स्कूल, कॉलेज और सभी शिक्षण संस्थान खोलने की अनुमति दे दी गयी है।

अब बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए और उनमें सकरात्मकता लाने के लिए ए एस विद्यामंदिर इंस्टिट्यूट एक वीडियो एल्बम लांच कर रहे हैं । ए एस विद्यामंदिर इंस्टिट्यूट हमीरपुर ब्रांच के डायरेक्टर डॉ शोभित पटेल ने बताया कि वह इंस्टिट्यूट के स्टाफ मेम्बर के साथ मिलकर हिंदी में मेसअप तैयार करने जा रहे हैं ।

इंस्टिट्यूट के स्टाफ मेंम्बर डॉ शोभित पटेल, डी डी पांडे, आलोक सोनी, अरविंद सिंह गाने में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, और वहीं सन्नी कुमार ने इस गाने में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है ।

डी आर सीरीज़ के डायरेक्टर देव शर्मा ने बताया कि इस हिंदी वीडियो एल्बम की शूटिंग हिमाचल और चंडीगढ़ में हो रही है। बच्चों में उत्साह भरने और प्रोत्साहित करने के लिए ए एस विद्यामंदिर इंस्टिट्यूट हमीरपुर ब्रांच की यह नई पहल है । पढ़ाई के साथ साथ जिंदगी में मौज- मस्ती भी जरूरी है जिससे कि बच्चों को प्रोत्साहित किया जा सके ।


Next Story

हमीरपुर