Top
मनोरंजन

यू-ट्यूब पर लांच हुआ मनोज मनु का "आये तेरे रुबारू" ऑडियो गीत

ManMahesh
24 Sep 2020 10:14 AM GMT
यू-ट्यूब पर लांच हुआ मनोज मनु का आये तेरे रुबारू ऑडियो गीत
x
चंबा जिला से सम्बन्ध रखने वाले समाजसेवी व गायक मनोज कुमार मनु का एक ओर ऑडियो गीत "आये तेरे रुबारू" यू-ट्यूब पर लांच किया गया है ।

डलहौज़ी हलचल (चंबा): चंबा जिला से सम्बन्ध रखने वाले समाजसेवी व गायक मनोज कुमार मनु का एक ओर ऑडियो गीत "आये तेरे रुबारू" यू-ट्यूब पर लांच किया गया है । इसका विमोचन बीरवार को चम्बा में जिला परिषद राकेश ठाकुर ने किया । राकेश ठाकुर ने मनु को नये गीत के लिये बधाई दी । उन्होने कहा कि मनु गायिकी के साथ साथ समाजसेवा के क्षेत्र में भी बेहतरीन कार्य कर रहा है । इतनी कम आयु में वो भी एक ग्रामीण क्षेत्र के आम ओर साधारण परिवार से सबंधित यह युवा अपनी मेहनत और इमानदारी के कारण अच्छी पहचान बना चुका है ।


वही मनोज मनु ने कहा कि इस गीत को लिखा सूरज सनौरी ने है, रिकार्ड पंकज भारद्वाज ने किया है तथा इसे संगीत दिया है विशाल पॉल व बुल्लेशाह ने । मनु ने सबका धन्यवाद करते हुए कहा कि इस गीत में दो प्रेमियों की प्रेम कहानी को दिखाने का प्रयास किया जा रहा है । इस गाने के बोल में कुछ सच्ची घटना तो कुछ काल्पनिक है । मनु ने उम्मीद जताई है कि जिस तरह से आप सभी ने मेरे पहले गीतों को पसंद किया है यह गीत भी आपको बहुत पसंद आयेगा ।

Next Story

हमीरपुर