Top
हिमाचल

किन्नौर में स्पीलो के समीप आईटीबीपी की गाड़ी नदी में गिरी, दो लापता

ManMahesh
25 Aug 2020 9:32 AM GMT
किन्नौर में स्पीलो के समीप आईटीबीपी की गाड़ी नदी में गिरी, दो लापता
x
हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर में स्पीलो के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर श्रीमति ढांक के पास आज सुबह आईटीबीपी की वाहन हादसे का शिकार हो गया है।

डलहौज़ी हलचल (किन्नौर) : हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर में स्पीलो के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर श्रीमति ढांक के पास आज सुबह आईटीबीपी की वाहन हादसे का शिकार हो गया है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन व किन्नौर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राहत और बचाव का कार्य शुरू किया । इस हादसे में दो जवान लापता हो गए है। बताया जा रहा रहा है कि आईटीबीवी जवानों का वाहन सड़क से लुढ़कर नीचे सतलुज नदी में जा गिरा है।



जानकारी के अनुसार स्पिलो के समीप आज सुबह करीब साढे दस बजे आईटीबीपी 17 वीं बटालियन की एक जीप किन्नौर जिला के स्पीलो के निकट सतलुज तट पर जा गिरने के बाद से दो जवान लापता है। आइटीबीपी की यह जीप सीएचओ 1 जीएस 540 रिकांगपिओ से हुर्लिंग की और जा रही थी। घटना के वक्त वाहन में दो लोग सवार थे। लापता जवानों की पहचान प्रदीप कुमार (29) निवासी हिमाचल और डोन्डुप निवासी अरुणाचल प्रदेश के रूप में हुई है। दुर्घटना स्थल पर एक इंसास राइफल व कुछ अन्य दस्तावेज मिले है।

इस घटना के बाद दोनों की तलाश जारी है। आशंका जताई जा रही है कि दिनों युवक नदी के तेज बहाव में बह गए होंगे।

Next Story