Top
नाहन

बड़ी खबर : डेढ़ महीने के बच्चे कि पीजीआई में कोरोना से मौत

ManMahesh
12 Aug 2020 3:36 PM GMT
बड़ी खबर : डेढ़ महीने के बच्चे कि पीजीआई में कोरोना से मौत
x

कोरोना संक्रमण को लेकर बुधवार देर शाम एक बड़ी और दुःख भरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है की एक दुधमुहा डेढ़ महीने के बच्चे की मौत के बाद उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया। बच्चा सिरमौर जिले के नाहन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव कोटला-सिकारडी के रहने वाले परिवार का बताया गया है । जानकारी के अनुसार, बच्चे की तबीयत खराब होने के बाद उसे नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां बच्चे की हालत बहुत खराब थी। इसके बाद यहां से उसे गंभीर अवस्था में चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया। जहां बच्चे की मौत हो गई।

बच्चे की मृत्यु के बाद जब उसकी रिपोर्ट आई तो वह पॉजिटिव पाई गई। डीसी सिरमौर डॉ.आरके परुथी ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि एक बच्चे की मौत हुई है। सीएमओ डॉ. केके पराशर ने भी बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बच्चे की मृत्यु चंडीगढ़ पीजीआई में हुई है।

उन्होंने यह भी बताया कि बच्चे को तीन-चार दिन पहले नाहन मेडिकल कॉलेज लाया गया था और बीते कल बच्चे की चंडीगढ़ में ही मृत्यु हो गई। वहीं खंड स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनीषा अग्रवाल का कहना था कि बच्चे के शव के अंतिम संस्कार के बाद ही परिवार के तीन सदस्यों के सैंपल लिए जाएंगे।


Next Story