Top
ऊना

युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म, मामला दर्ज

ManMahesh
12 Aug 2020 7:01 AM GMT
युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म, मामला दर्ज
x
ऊना जिला के के तहत एक गांव की युवती ने चंबा जिला के एक युवक पर दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

ऊना जिला के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के तहत एक गांव की युवती ने चंबा जिला के सिहुंता कस्बे एक युवक पर दुष्कर्म करने व ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि आरोपित युवक ने उसका एक होटल में एमएमएस बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसकी फेक फेसबुक आइडी बनाकर उससे एमएमएस वायरल कर दिए।

महिला पुलिस थाना में युवती की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने आरोपित युवक को दबोचने के लिए टीम रवाना कर दी है। इसकी पुष्टि जिला के एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने की है। कुटलैहड़ विस क्षेत्र के तहत एक गांव की युवती ने महिला पुलिस थाना ऊना में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। उसकी एक युवक के साथ वाट्सएप के माध्यम से साल 2017 में बातचीत हुई। उसके बाद युवक उसे मिलने के लिए ऊना-नंगल मार्ग पर बहडाला कस्बे के समीप एक होटल में ले गया। वहां पर पहले तो उसके साथ दुष्कर्म किया और साथ ही उसकी अश्लील फोटो और एमएमएस बनाए। इसके उपरांत वह युवक उसे धर्मशाला, चंडीगढ़ व अमृतसर पंजाब में मार्च 2020 को भी मिलने के लिए बुलाता रहा।

आरोप है कि युवक इस युवती को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। यहां तक फेक फेसबुक आइडी बनाकर उसकी फोटो तक वायरल कर दी। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।



Next Story