Top
सोलन

अपने कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से मुस्तैद है नगरपरिषद सोलन

7 May 2020 6:26 AM GMT
अपने कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से मुस्तैद है नगरपरिषद सोलन
x

कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते जिला प्रशासन सोलन और नगरपरिषद अपने कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से मुस्तैद है। नगरपरिषद के सफाई कर्मचारी अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों के घरों से कूड़ा उठाने से लेकर शहर की सफाई का कार्य ,सेनिटिजेशन, और घरो में कोरन्टाइन किये गए लोगो के घरों के बाहर बोर्ड लगाने का काम बखूबी निभा रहे है।

इसके लिए नगरपरिषद भी अपने सभी कोरोना वारियर्स का पूरा ध्यान रख रही है। ड्यूटी शुरू होने से पहले सभी कर्मचारियों को मास्क गलब्स व् सेनिटजर दिया जाता है, वही आज नगरपरिषद सोलन के कार्यकारी अधिकारी ललित कुमार द्वारा सभी सफाई कर्मचारियों को नए गमबूट दिए गए। जिससे प्रतीत होता है की नगरपरिषद सोलन आम जनता की सुरक्षा के साथ सबसे पहले अपने सफाई कर्मचारियों के स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखती है।

जानकारी देते हुए नगर परिषद सोलन के कार्यकारी अधिकारी ललित कुमार ने बताया की आज की इस विषम परिस्थिति में भी सफाई कर्मचारी अपनी ड्यूटी बखूभी निभा रहे है और पुरे शहर की सफाई सेनिटजेशन का कार्य कर रहे है । उन्होंने कहा की नगरपरिषद का भी फर्ज बनता है की वह अपने कर्मचारियों का ध्यान रखे । इसलिए आज सभी सफाई कर्मचारियों को गमबूट वितरित किये गए है ।

Next Story