Top
सोलन

अर्की में मजदूर की हत्या कर शव को जलाने का प्रयास

14 July 2020 9:58 PM GMT
अर्की में मजदूर की हत्या कर शव को जलाने का प्रयास
x

सोलन जिला में पुलिस थाना अर्की के अंतर्गत गांव गोहरी में एक व्यक्ति का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जांच के दौरान मृतक की पहचान कर उसके 2 साथियों को फरार पाया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी अभिषेक यादव ने भी मौके का दौरा किया और मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस को उचित दिशा-निर्देश दिए।

वहीँ डीएसपी प्रताप सिंह ठाकुर ने बताया कि अर्की के गोहरी में सड़क का कार्य चला हुआ था। इसमें बिहार के मजदूर काम कर रहे थे। सोमवार शाम को दीपनारायण, रामपदार्थ व रघु के बीच पैसों के लेन-देन में विवाद हो गया। आरोप है कि दीपनारायण व रामपदार्थ ने रघु की हत्या कर दी। रघु गांव तिशैया, तहसील सतर कतईया, जिला सहरसा बिहार का रहने वाला था। हत्या के आरोपितों ने शव जलाने का प्रयास भी किया, लेकिन शव पूरी तरह नहीं चल पाया।

सुबह जब गांव के किसी व्यक्ति ने अधजली लाश को देखा तो उसने गांव के उपप्रधान को सूचित किया, जिस पर उपप्रधान ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने जब मौके पहुंच कर जांच की तो पाया कि बाहर जमीन व पौधों के पत्तों पर खून के धब्बे लगे थे और क्वार्टर से लेकर जहां पर लाश जलाई गई है वहां तक लाश के घसीटने के निशान थे, जिससे हत्या की पुष्टि हुई और 2 आरोपियों में से एक को पकड़ लिया गया जबकि एक फरार हो गया है। पुलिस फरार हुए आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है तथा फोरैंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

Next Story