Top
मंडी

अस्पताल को दान की पीपीई किट्स

10 April 2020 6:49 AM GMT
अस्पताल को दान की पीपीई किट्स
x

सिविल अस्पताल गोहर में सेवारत डाक्टर समेत मेडिकल स्टाफ को क्षेत्र के समाजसेवियों ने शुक्रवार को बेहतर क्वालटी की पीपीई किट्स वितरित की। जिस पर स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत स्टाफ ने सभी दानी सज्जनों का आभार जताया है।

समाजसेवी अधिवक्ता हेमसिंह ठाकुर, गवर्नमेंट कॉन्ट्रेक्टर लाभचंद शर्मा और आइसक्रीम कारोबारी राजीव शर्मा का कहना है कि कोरोना वायरस महामारी के बचाव को लेकर किए जा रहे बंदोबस्त में अपना सहयोग देने के लिए वह स्थानीय अस्पताल गोहर गए थे। जिस दौरान किसी से मालूम हुआ कि उन्हें जो पीपीई किट्स प्राप्त हुए थे। वह बिल्कुल खराब क्वालटी के हैं और जिन्हें सुरक्षा के लिहाज से उपयुक्त नहीं माना जा रहा है। अगर वह अस्पताल के हित में सहयोग करना चाहते हैं तो स्टाफ के लिए बेहतर क्वालटी की पीपीई किट्स उपलब्ध कराएं।

शुक्रवार को सिविल अस्पताल गोहर में मेडिकल स्टाफ को दस हजार रुपए की पीपीई किट्स डोनेट की। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के इस संकट में हमारे डाक्टर व मेडिकल स्टाफ इन चीजों की भारी कमी से जूझ रहा है। सरकार ने बिना व्यापक तैयारी के डाक्टरों को महामारी से लड़ने के लिए झोंक रखा है। एडवोकेट हेमसिंह ठाकुर ने कहा कि हमें रोज हमें डाक्टरों व मेडिकल स्टाफ के संक्रमित होने व मरने की खबरें सुनने को मिल रही है। ऐसे में हमारा पहला कर्तव्य अपने डाक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ को बचाने का है। डाक्टर सुरक्षित रहेंगे तभी हम बचे रहेंगे और मानव सभ्यता बची रहेगी। उन्होंने सभी लोगों से संकट की इस घड़ी में अपने नजदीकी अस्पताल में तैनात मेडिकल स्टाफ की मदद करने की अपील की है।

अस्पताल प्रबंधन ने किट्स दान करके के आभार व्यक्त किया है। अस्पताल के प्रभारी डाक्टर ललित गौतम ने बताया कि अस्पताल को पीपीई किट्स सख्त जरूरत है, इन किट्स से हमें काफी मदद मिलेगी।

Next Story

हमीरपुर