Top
काँगड़ा

उत्तर प्रदेश से श्रद्धालु पहुंचे मां ब्रजेश्वरी के दर, प्रशासन बेखबर

22 Jun 2020 11:32 PM GMT
उत्तर प्रदेश से श्रद्धालु पहुंचे मां ब्रजेश्वरी के दर, प्रशासन बेखबर
x

कोविड-19 वैश्विक महामारी के चलते प्रदेश के सभी बॉर्डर पर पुलिस तैनात है और कड़ी जांच पड़ताल के बाद ही लोगों को हिमाचल में प्रवेश दिया जा रहा है । लेकिन कांगड़ा में सोमवार को जो हुआ उसे साफ जाहिर हो गया कि प्रदेश का खुफिया विभाग भी अपनी अहमियत खो चुका है।

सोमवार सुबह लगभग 7:00 बजे उत्तर प्रदेश से आए हुए श्रद्धालु सपरिवार बृजेश्वर मंदिर के मुख्य द्वार तक पहुंच गए लेकिन प्रशासन को भनक तक नहीं लगी। श्रद्धालुओं के गुपचुप ढंग से कांगड़ा में पहुंचने पर स्थानीय लोगों में भी हड़कंप मच गया है । मंदिर के वरिष्ठ पुजारी और मंदिर ट्रस्टी पंडित राम प्रसाद शर्मा को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने इस बाबत एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन से भी बात की और पूरे मामले के बारे में उन्हें अवगत करवाया ।

इस बाबत एसडीएम कांगड़ा जतिन लाल ने कहा कि उन्हें इस मामले का पता चला है लेकिन श्रद्धालु कैसे कांगड़ा इस बाबत पुलिस व खुफिया विभाग ही बता सकता है। दूसरी तरफ डीएसपी सुनील राणा ने कहा कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि श्रद्धालु प्रदेश के किस बोर्डर से जिला में आये । उन्होंने कहा कि मामला पुलिस के पास जब तक पहुंचा श्रद्धालु वापिस जा चुके थे।

Next Story