Top
ऊना

उम्मीद नहीं थी लॉकडाउन में घर पहुंच पाएंगे, सीएम जय राम ठाकुर ने कर दिखाया

19 May 2020 4:57 AM GMT
उम्मीद नहीं थी लॉकडाउन में घर पहुंच पाएंगे, सीएम जय राम ठाकुर ने कर दिखाया
x

"हिमाचल प्रदेश सरकार का प्रयास बहुत ही सराहनीय है। उम्मीद नहीं थी कि लॉकडाउन के बीच वापस घर पहुंच पाएंगे। लेकिन मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के प्रयासों से यह संभव हुआ है। बहुत ही कम समय के अंदर पास जारी किए गए और अब घर वापस पहुंच गए हैं।" पुणे के एक होटल में काम करने वाले सुन्नी निवासी अमित कुमार ने यह बात ऊना रेलवे स्टेशन पर कही। शिमला जिला के सुन्नी के लिए एचआरटीसी बस में रवाना होने से पहले अमित ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने अच्छा किया जो ट्रेन भेज दी। व्यवस्थाएं भी बहुत अच्छी रही।

रेलवे स्टेशन ऊना में जिलावार यात्रियों को ट्रेन से उतारा गया और उनके गंतव्यों तक रवाना किया गया। प्रत्येक जिला से नोडल अधिकारी ऊना पहुंचे हुए थे, जिनके साथ संबंधित जिलों के यात्रियों को भेजा गया। पुणे से वापस लौटी कांगड़ा निवासी रीना ने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि ऐसा होगा। प्रदेश सरकार ने बहुत अच्छा प्रयास किया है और खाने-पीने से लेकर सभी व्यवस्थाएं बहुत अच्छे से की हैं।
पुणे में हेल्थकेयर सैक्टर में काम करने वाली किन्नौर निवासी विमल ने बताया कि लॉकडाउन के चलते वहां फंस गए थे। लेकिन वापस आकर अच्छा लग रहा है। ऊना रेलवे स्टेशन पर भी अच्छी व्यवस्था की गई थी, पहले सैनिटाइज किया गया फिर मेडिकल स्क्रीनिंग के बाद खाने पीने के पैकेट प्रदान किए गए। कुल्लू जिला के निरमंड के रहने वाले जितेंद्र ठाकुर ने विशेष ट्रेन के माध्यम से ऊना लौटे। जितेंद्र ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर बहुत जल्दी वापस लेकर आए हैं। बड़े ही व्यवस्थित ढंग से उनकी हिमाचल वापसी हुई है।

कांगड़ा जिला के ज्वाली निवासी ज्योति ने कहा कि ट्रेन में बहुत अच्छी सुविधा मिली। प्रदेश सरकार ने अच्छी सुविधाएं प्रदान की और घर वापस लौटकर बेहद खुशी हो रही है। सीएम साहब के प्रयासों की जितनी तारीफ करें कम है।

Next Story