Top
ऊना

ऊना के लिए राहत की खबर : तीन कोरोना संक्रमित मरीजों समेत 36 की रिपोर्ट निगेटिव

https://www.dalhousiehulchul.com/uploads/1586183981.jpg
9 April 2020 12:07 AM GMT
ऊना के लिए राहत की खबर : तीन कोरोना संक्रमित मरीजों समेत 36 की रिपोर्ट निगेटिव
x

डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेेज टांडा में देेर रात 36 सैंपल की जांच की गई, जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। राहत की खबर यह है कि तीन पॉजिटिव मरीजों की प्रारंभिक जांच भी नेगेटिव आई है। तीनों तब्लीगी जमात से जुड़े मरीज हैं। इन्हें हाल ही में ऊना से टांडा में उपचाराधीन किया गया है। मूलत: मंडी जिला के रहने वाले ये तीनों शख्स जमात से लौटने के बाद लॉकडाउन होने के कारण ऊना की मस्जिद में रह रहे थे।

डॉक्टरों की टीम के प्रयासों से दो दिन में कोरोना मरीज की रिपोर्ट सामान्य हो गई। हालांकि अभी उन्हें टांडा अस्पताल में ही रखा जाएगा। मंगलवार को तब्लीगी जमात से जुड़े ऊना के नौ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें से तीन की कोविड 33 रिपोर्ट सामान्य आई है। ऊना के मुख्य चिकित्सा अधिकारी रमन कुमार ने कहा कि तीन संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। विशेष सचिव स्वास्थ्य निपुण जिंदल ने भी पुष्टि की है।

हिमाचल प्रदेश में अब तक 29 मरीज सामने आए हैं, जिनमें से दोे की मौत व दो पूरी तरह सेे स्वस्थ हो गए हैं। इसके अलावा बाकी मरीजों का आइजीएमसी शिमला, आरपीजीएमसी टांडा, इएसआइ बद्दी व नेरचौक मेडिकल कॉलेेज में उपचार किया जा रहा है।

Next Story