Top
ऊना

ऊना में कोरोना का एक और मामला

https://www.dalhousiehulchul.com/uploads/1586183981.jpg
14 April 2020 7:48 AM GMT
ऊना में कोरोना का एक और मामला
x

ऊना जिला के लिए मंगलवार एक बार फिर खतरे की घंटी लेकर आया। एक और कोरोना पॉजीटिव मामला आने के साथ ही जिला ऊना में कोरोना पॉजीटिव मरीजों की तादाद 15 पहुंच गई है। प्रदेश में ऊना जिला सबसे बड़ा हॉटस्पॉट केंद्र बनकर उभर गया है। प्रदेश भर में यही एक जिला है जहां कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या 15 तक पहुंची है। जिले में मंगलवार को 24 सैंपलों की जांच की रिपोर्ट आई। जिनमें से 23 निगेटिव और एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दो की रिपोर्ट आनी बाकि है। अब प्रदेश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 33 हो गई है।

अहम बात है कि यही जिला राज्य में कोरोना का हॉटस्पॉट बना है। प्रशासन ने रिपोर्ट मिलने की पुष्टि की है। लिहाजा आज के ताजा मामले से माना जा सकता है कि कहीं न कहीं लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला सही है। यह भी जानकारी मिली है कि चंबा, धर्मशाला, हमीरपुर के सैंपल नेगेटिव आए हैं। फिलहाल यह भी नहीं पता चला है कि कोरोना संक्रमित पाया गया व्यक्ति कौन है, अलबत्ता इतना जरूर है कि प्रशासन अलर्ट हो गया है।

प्रदेश में अभी तक 5,637 लोगों को निगरानी में रखा जा चुका है, जिनमें से 3,486 लोगों ने 28 दिन की निगरानी की अनिवार्य अवधि पूरी कर ली है। प्रदेश में अभी तक 1210 से ज्यादा लोगों की जांच की जा चुकी है। वही, मंगलवार को प्रदेश में 99 सैंपलों की जांच की गई। इनमें से 41 की रिपोर्ट निगेटिव है। बाकि सैंपलों की रिपोर्ट आनी है।

Next Story