Top
कुल्लू

एनएचपीसी ने मनाया स्वच्छता पखवाड़ा।

30 May 2020 9:23 AM GMT
एनएचपीसी ने मनाया स्वच्छता पखवाड़ा।
x

एनएचपीसी पार्वती परियोजना चरण-2 में 16 से 31 मई तक मनाए जा रहे स्वच्छता पखवाड़े के तहत परियोजना प्रबंधन की ओर से कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को नगवाईं स्थित परियोजना के प्रशासनिक परिसर में एक संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया।
इस कार्यक्रम में परियोजना के प्रभारी महाप्रबंधक ललित कुमार त्रिपाठी, महाप्रबंधक शशिकांत, महाप्रबंधक नरेंद्र कुमार और अन्य अधिकारियों ने मीडियाकर्मियों के साथ संवाद किया। ललित कुमार त्रिपाठी ने बताया कि काॅरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व योजना के तहत एनएचपीसी पार्वती परियोजना चरण-2 प्रबंधन अपने परियोजना क्षेत्रों में कई विकास कार्यों को अंजाम दे रहा है। इसके अलावा स्वच्छ भारत मिशन और भारत सरकार के अन्य कार्यक्रमों में भी परियोजना प्रबंधन सक्रिय योगदान दे रहा है। त्रिपाठी ने बताया कि 16 से 31 मई तक आयोजित किए जा रहे स्वच्छता पखवाड़े के तहत परियोजना प्रबंधन ने कई स्थानों पर सफाई अभियान चलाए हैं तथा आम लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक किया है।
इसके अलावा कोरोना के इस संकटकाल में परियोजना प्रबंधन ने अपने परिसर के अलावा अन्य स्थानों पर भी लोगों को मास्क और सेनिटाइजर वितरित किए हैं तथा इस मुहिम में कुल्लू जिला प्रशासन को भरपूर सहयोग प्रदान किया है। उन्होंने बताया कि कोरोना संकट से निपटने के लिए परियोजना प्रबंधन ने क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू को सांसद रामस्वरूप शर्मा के माध्यम से दस लाख रुपये की धनराशि प्रदान की है।
इस मौके पर प्रभारी महाप्रबंधक और अन्य अधिकारियों ने मीडियाकर्मियों को मास्क, सेनिटाइजर और डस्टबिन भी प्रदान किए। कार्यक्रम के दौरान परियोजना की जनसंपर्क शाखा के अधिकारी डाॅ. राकेश प्रसाद, सतीश कालिया और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे

Next Story

हमीरपुर