Top
चंबा

एसटी मोर्चा की जिला कार्यकारिणी का विस्तार

12 Jun 2020 7:15 PM GMT
एसटी मोर्चा की जिला कार्यकारिणी का विस्तार
x

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा जिला चंबा की कार्यकारिणी का विस्तार जिला अध्यक्ष पवन कुमार ने शुक्रवार को किया है। उन्होंने अनुसूचित जनजाति मोर्चा के महासचिव का दायित्व डलहौज़ी के अजय चौहान व भरमौर के राजेंद्र कुमार को सौंपा है ।

डलहौजी के केवल कृष्ण को वरिष्ठ उपाध्याय और डलहौज़ी के रवि चौभियाल,चुराह के सुखदेव सिंह, भरमौर के बिट्टू राम, चंबा के भगत राम और भरमौर के हंसराज को उपाध्यक्ष बनाया गया है । भटियात के अंशुल सूर्यवंशी पांगी के काका राम, भरमौर के संजय कुमार और डलहौज़ी के इन्द्रजीत टंडन को सचिव का कार्यभार सौंपा गया है। भटियात के सरदार सिंह को प्रवक्ता व संजीव कुमार को मीडिया प्रभारी बनाया गया है। भरमौर के अंग्रेज सिंह, भटियात के सुरेंद्र सिंह नेक राज , डलहौज़ी के चंद्रजीत सिंह, भटियात के पवन कुमार और नरैन सिंह को सदस्य के रूप में कार्यकारिणी में शामिल किया गया है ।

एसटी मोर्चा के मंडल अध्यक्ष की नियुक्तियां भी की गई है इसमें चुराह मंडल का जिम्मा इल्म नेगी परस राम को भरमौर मंडल जयकरण को भटियात, विशाल टंडन को डलहौसी चमन सिंह को चंबा और सुरेंद्र कुमार को पांगी मंडल एसटी मोर्चा अध्यक्ष का जिम्मा सौंपा गया है ।

उन्होंने कहा कि जिला की नई कार्यकारिणी के साथ जल्द ही बैठक का आयोजन किया जाएगा जिसमें कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने संगठन के कार्यों को आगे बढ़ाने संबंधी चर्चा ऑनलाइन की जाएगी।

Next Story