Top
चंबा

एहतियात : भटियात की तीन पंचायतों के 17 गाँव सील , थूलेल में दो पॉजिटिव मामलों के बाद उठाया कदम

21 April 2020 6:44 PM GMT
एहतियात : भटियात की तीन पंचायतों के 17 गाँव सील , थूलेल में दो पॉजिटिव मामलों के बाद उठाया कदम
x

चंबा जिला के भटियात उपमंडल में प्रशासन द्वारा तीन पंचायतों के 17 गांव को एहतियात के तौर पर सील कर दिया गया है। ये पंचायतें तब तक सील रहेंगी, जब तक प्रशासन की ओर से आगामी आदेश जारी नहीं किए जाते। यहाँ पर पुलिस का कडा पहरा बिठा दिया गया है ।

उक्त गांवों को प्रशासन द्वारा सील किए जाने के बाद अब यहां पर लोगों के घरों से बाहर निकलने पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। यहां पर न तो लोग घरों से बाहर निकल पाएंगे और न ही बाजार खुले रहेंगे। सील किए गए गांवों में लोगों द्वारा वाहन ले जाने पर भी पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा।

इस दौरान लोगों को किसी प्रकार से राशन तथा दवाओं के लिए दिक्कतों को सामना न करना पड़े। इसके लिए प्रशासन द्वारा बेहतर प्रबंध किए जाएंगे। गौरतलब है कि उपमंडल भटियात के थुलेल स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए लोगों में से दो व्यक्तियों के सैंपल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से ही उक्त क्षेत्र के लोगों को प्रशासन द्वारा लगातार एहतियात बरतने के संबंध में निर्देश दिए जा रहे थे, ताकि कोरोना का प्रभाव किसी भी रूप में यहां पर बढ़ न सके। यही कारण है कि अब प्रशासन द्वारा उक्त पंचायतों के 17 गांव को सील कर दिया गया है।

Next Story