Top
चंबा

किराये को होकर हुए विवाद में चाकू से गोद डाला टैंपो चालक, टांडा रैफर

21 Jun 2020 9:22 PM GMT
किराये को होकर हुए विवाद में चाकू से गोद डाला टैंपो चालक, टांडा रैफर
x

पुलिस थाना चुवाड़ी के अंतर्गत एक युवक पर कातिलाना हमले की घटना सामने आई है। रविवार रात करीब 8:00 बजे हुई सनसनीखेज घटना में कुछ युवकों ने एक स्थानीय युवक रमेश को चाकू मार दिया। घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए । दोनों पंजाब राज्य के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने उनकी धरपकड़ के लिए अभियान छेड़ दिया है। वहीं युवकों द्वारा युवक को चाकू मारे जाने की घटना से चुवाड़ी में दहशत का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक चुवाड़ी में डोम में लगा कर दुकाने चला रहे पंजाब के युवकों और स्थानीय युवक रमेश कुमार पुत्र सोम राज जोकि टेम्पो चालक बताया जा रहा है की आपस में किराये को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान इन युवकों ने युवक रमेश को चाकू मार दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। पेट में हुए चाकू के वार से लहूलुहान युवक को तुरंत अस्पताल लाया गया । जहां पर युवक को प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टाडा रैफर कर दिया गया है। इस दौरान पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर लोगों के बयान दर्ज किए।

थाना चुवाड़ी के प्रभारी एसएचओ रोहित गुलेरिया ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही आरोपितों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story

हमीरपुर