Top
मंडी

कोरोना वैश्विक महामारी के चलते हुए भारत एंड स्काउट गाइड ने मुख्यमंत्री राहत कोष को दिया 25000 का चैक

3 May 2020 5:34 AM GMT
कोरोना वैश्विक महामारी के चलते हुए भारत एंड स्काउट गाइड ने मुख्यमंत्री राहत कोष को दिया 25000 का चैक
x

जिला संगठन आयुक्त देवकीनंदन की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की सहायता से भारत सरकार स्काउट्स मास्टर एंड गाइड एसोसिएशन के द्वारा एक मीटिंग का हुआ आयोजन। जिला मंडी हिमाचल प्रदेश के 25 प्रतिनिधियों ने इस में लिया भाग और कोरोना वैश्विक महामारी के संकट से निपटने के लिए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष में ₹25000 की सहयोग राशि का चेक दिया। जिला संगठन के आयुक्त देवकीनंदन शर्मा नहीं आ जानकारी देते हुए बताया कि भारत स्काउट्स एंड गाइड एसोसिएशन कोरोना महामारी की इस संकट की घड़ी में देश व प्रदेश एक साथ खड़े हुए है।

देवकीनंदन शर्मा ने बताया कि कोरोना महामारी संकट के बीच में स्काउट मास्टर और गाइड कैप्टन की सेवाओं की जरूरत पड़ती है तो हमने पहले से ही 25 स्काउट्स और 20 गाइड्स कैप्टन के नाम की सूची उपनिदेशक जिला मंडी के कार्यालय में भेजी हुईं हैं।

कोरोना महामारी के इस संकट की घड़ी में हम अपनी सेवा देने के लिए तैयार हैं। हिमाचल सरकार हमारी सेवायें कभी भी ले सकती है। इस संकट की घड़ी में हम अपनी सेवा देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। देवकीनंदन शर्मा ने बताया कि जो चैक ₹25000 का मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए हम लोगों ने दिया है। उसको स्थानीय विधायक को सौंप दिया गया है।

Next Story

हमीरपुर