Top
चंबा

कोरोना से लड़ने हेतु चमेरा-I पावर स्टेशन द्वारा जिला प्रशासन को ढ़ाई लाख रुपये की सहायता

5 April 2020 2:54 AM GMT
कोरोना से लड़ने हेतु चमेरा-I पावर स्टेशन द्वारा जिला प्रशासन को  ढ़ाई लाख रुपये की सहायता
x

महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस (कोविड-19) से लड़ने में एनएचपीसी अपनी महती भूमिका निभा रहा है और यथासंभव अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहा है। इसी क्रम में कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व एवं सतत विकास योजना (सीएसआर & एसडी) के अंतर्गत दिनांक 04अप्रैल 2020 को चंबा जिले में कोरोना वायरस के रोकथाम एवं बचाव के लिए 540 मेगावाट चमेरा-I पावर स्टेशन, खैरी द्वारा जिला प्रशासन, चंबा को 2,50,000/-रुपये की वित्तीय सहायता प्रदान की गयी।

पावर स्टेशन प्रमुख महाप्रबंधक (प्रभारी) श्री एम. ए. पद्मनाभाचार के दिशानिर्देशन में एनएचपीसी के अधिकारियों द्वारा ढ़ाई लाख रुपये का चेक जिला प्रशासन, चंबा के अतिरिक्त उपायुक्तश्री मुकेश रेपसवाल को सौंपा गया। यह राशि जिला प्रशासन द्वारा जिले में कोरोना वायरस के रोकथाम एवं बचाव के उपकरणों व सामग्री पर खर्च की जाएगी।

इसी के साथ ही चमेरा-I पावर स्टेशन स्थानीय स्तर भी कोरोना वायरस (कोविड-19) से लड़ने में निरंतर प्रयत्नशील है जिसमें पावर स्टेशन के निकट के क्षेत्रों का सैनिटाइजेशन एवंपावर स्टेशन के आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले जरूरतमंदों के मध्य खाद्य सामग्री का वितरण किया गया है।

Next Story