Top
नाहन

कोविड-19 से बचाव हेतु सबसे बेहतर सुझाव देकर नीलम शर्मा ने हासिल किया पहला स्थान

26 April 2020 6:47 AM GMT
कोविड-19 से बचाव हेतु सबसे बेहतर सुझाव देकर नीलम शर्मा ने  हासिल किया पहला स्थान
x

जिला प्रशासन सिरमौर द्वारा डीसी सिरमौर फेसबुक पेज पर कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में हर हफ्ते लोगों से सुझाव मांगे जा रहे हैं, जिसके तीसरे चरण में जिला प्रशासन द्वारा घर से बाहर निकलने वाले हर व्यक्ति के लिए मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है, से सम्बंधित सुझाव मांगे गए थे जिसमे सबसे बेहतर सुझाव पावंटा साहिब में बतौर माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट कार्य कर रही नीलम शर्मा का दर्ज हुआ है। उपायुक्त सिरमौर डॉ आर के परुथी ने कहा नीलम शर्मा द्वारा दिए गए सुझाव वैज्ञानिक तरीके से बेहद कारगर हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह नीलम शर्मा के दिए हुए सुझावों को डीसी सिरमौर फेसबुक पेज पर जाकर पढ़े और उन्हें अपनी दिनचर्या में शामिल करें। उन्होंने लोगों से यह भी अपील की कि जब तक लॉकडाउन चलेगा तब तक वह डीसी सिरमौर फेसबुक पेज पर सुझाव देकर इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेते रहे।

नीलम शर्मा ने बताया कि वह शिलाई क्षेत्र के कफोटा से हैं और अभी वह पावंटा साहिब में एक कंपनी में मिक्रोबॉयोलॉजिस्ट के पद पर कार्यरत हैं तथा पिछले कुछ सालों से पावंटा साहिब में ही रह रही हैं। नीलम शर्मा ने उपायुक्त सिरमौर का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने अपने सुझाव माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट के तौर पर गुणवत्ता नियंत्रण में 5 वर्षों के अनुभव के हिसाब से साँझा किए हैं। उन्होंने लोगों से इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए आग्रह करते हुए कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने से प्रशासन को लोगों के विचारों के बारे में पता चलता रहता है और प्रशासन तथा लोगों के बीच एक तरह से संचार भी सुचारु रूप से बना रहता है।

अगले सुझाव के लिए प्रश्न

इस सप्ताह आप अपने सुझाव इस विषय पर दे सकते हैं - लॉक डाउन खुलने के बाद लोगों की आवाजाही के लिए एग्जिट प्लान कैसा होना चाहिए। क्या सभी लोगों को एक समय पर बाहर निकलने की अनुमति दे देनी चाहिए या बाहर निकलने के लिए अलग-अलग समय निर्धारित करना चाहिए ?

Next Story