Top
चंबा

क्राईम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने चंबा में कोरोना योद्धाओं को सम्मान पत्रों से नवाजा

6 July 2020 2:58 AM GMT
क्राईम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी  ने चंबा में कोरोना योद्धाओं को सम्मान पत्रों से नवाजा
x

आज जिला मुख्यालय चंबा में क्राईम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी द्वारा कोरोना वायरस महामारी में योद्धा के रूप में काम कर रहे अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मान पत्र से नवाजा गया। इस दौरान क्राईम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के जिला प्रभारी रोहन राजवीर ने चंबा पुलिस अधीक्षक डॉ मोनिका SNCC (CID) के करतार सिंह , संजय सहगल और उनकी टीम सहित यातायात व्यवस्था को सँभालने में लगे पुलिस कर्मियों को इस कोरोना महामारी के दौर में बेहतरीन कार्य हेतु सम्मान पत्र से नवाजा गया।

इस अवसर पर क्राईम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के जिला प्रभारी रोहन राजवीर ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Covid-19) ने पूरी दुनिया को चपेट में ले रखा है। दुनिया भर में इस वायरस से संक्रमित होने वालों और जान गंवाने वालों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। भारत समेत तमाम देशों में लोग लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों में सुरक्षित रखने में पुलिस कर्मियों ने अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि इस कोरोना महामारी के दौरान इन पुलिस अधिकारिओं और कर्मचारियों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए फ्रंट लाइन पर कार्य किया है और लोगों को इस महामारी से बचने हेतु भी समय समय पर जागरूक किया है जोकि बहुत ही सराहनीय कार्य है उन्होंने पुलिस के सभी कर्मचारियों और अधिकारिओं का आभार व्यक्त किया ।

उन्होने कहा कि उनकी संस्था क्राईम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के द्वारा जिला में कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जा रहा है जिसकी शुरुआत आज डलहौजी के पत्रकारों को सम्मान देकर उनका मनोबल बढ़ाने से की गई और आज चंबा जिला मुख्यालय में पुलिस के अधिकारिओं और कर्मचारियों को सम्मान पत्र देकर नवाजा गया है। उन्होंने कहा कि उनकी संस्था आगे भी इस प्रकार के कार्य करती रहेगी।

इस दौरान चंदन और मनीष भी मौजूद रहे ।

Next Story

हमीरपुर