Top
चंबा

खैरी के समलेयु में आग में झुलसने से सुरक्षा गार्ड की मौत

20 Jun 2020 7:40 PM GMT
खैरी के समलेयु में  आग में झुलसने से सुरक्षा गार्ड की मौत
x

उपमंडल डलहौजी के तहत खैरी के समलेयु में एक व्यक्ति की आग में झुलसने से मौत हो गई मृतक की पहचान 46 वर्षीय सुरेंद्र कुमार पुत्र बंसी लाल निवासी देहरा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है।

सुरेंद्र कुमार एनएचपीसी में बतौर सुरक्षा गार्ड तैनात था और शुक्रवार रात करीब 11 बजे वह फील्ड हॉस्टल समलेयु में अपनी ड्यूटी दे रहा था । उस दौरान वह पानी लेने गया। जब वह वापस आया तो उसने देखा कि गुमटी में रखे हीटर से पास रखे गत्तों में आग लग गई थी। उसने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन इसकी चपेट में आ गया। आग लगने पर उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। सुरक्षाकर्मी के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग उसकी सहायता के लिए पंहुचे लेकिन तब तक वह झुलस गया था।

लोगों ने उसे एनएचपीसी खैरी अस्पताल पंहुचाया जहां से उसे डलहौजी रेफर कर दिया गया। डलहौजी पंहुचने पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज चंबा तथा बाद में मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया गया। सुरेंद्र ने टांडा ले जाते समय शनिवार दोपहर बाद रास्ते में बाथरी के समीप दम तोड़ दिया।

खैरी थाना प्रभारी नरूप गुलेरिया ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सोंप दिया जायेगा बरहाल इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।

Next Story