Top
शिमला

गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से एक की मौत, एक गंभीर

23 April 2020 10:09 PM GMT
गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से एक की मौत, एक गंभीर
x

जिला किन्नौर के थाना पूह के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर वीरवार सुबह टिंकू नाला के पास गाड़ी सतलुज नदी में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में गाड़ी में सवार एक महिला भी गंभीर घायल हुई है। उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) पूह में भर्ती किया गया है।

मृतक की पहचान चालक शेरप दोर्जे पुत्र रिंगजिन निवासी मुद (काजा) के तौर पर हुई है। वह गाड़ी लेकर धर्मशाला से काजा की ओर आ रहा था कि हादसा हो गया।

हादसे में महिला तंनजिन अंगमो पुत्री प्रमोद सिंह निवासी काजा घायल हुई है। तंनजिन आगमो कांगड़ा स्थित मेडिकल कॉलेज टांडा से काजा में (पीएचसी हंसा) बतौर मेडिकल ऑफिसर ज्वाइनिंग के लिए जा रही थी। टिंकू नाला के पास गाड़ी सतलुज नदी में जा गिरी, जिससे गाड़ी नदी में ही समा गई और शेरप दोर्जे की मौत हो गई। पुलिस को घटना की सूचना वीरवार सुबह करीब आठ बजे मिली। इसके बाद पूह थाना प्रभारी पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और चालक के शव को नदी से निकाला और घायल महिला को पीएचसी पूह ले जाया गया।

पूह थाना प्रभारी राजेंद्र कंवर ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने स्वजनों को सूचित कर दिया है।

Next Story