Top
चंबा

गुंगाह नाले में मिला क्षत-विक्षत शव, नहीं हुई पहचान

17 July 2020 8:18 PM GMT
गुंगाह नाले में मिला क्षत-विक्षत शव, नहीं हुई पहचान
x

चंबा शहर के साथ लगती साच पंचायत के नगोड़ी में गुंगाह नाला की ढांक से जंगल में एक अज्ञात शव क्षत-विक्षत हालत में मिला है। शव लगभग कंकाल में तब्दील हो चूका है जिस कारण अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है । बरहाल शव को पुलिस ने चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां पहचान के लिए इसे रखा गया है साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस क्षेत्र में गुमशुदा रिपोर्ट खंगाल रही है ताकि शव के बारे में पता लगाया जा सके।

शुक्रवार सुबह दस बजे एक व्यक्ति पशुओं को चराने के लिए उक्त क्षेत्र में गया था। इस दौरान उसने शव को देखा। इस बारे में व्यक्ति ने स्थानीय वार्ड सदस्य व पंचायत प्रतिनिधियों को जानकारी दी। इसके बाद सुलतानपुर चौकी की टीम ने मौके पर आकर शव को कड़ी मशक्कत के बाद सड़क तक पहुंचाया। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर पाया कि कपडों के सिवाय नरकंकाल के पास ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिल पाया, जिससे उसकी पहचान संभव हो पाए। मौके पर कपडों से लिपटे इंसानी शरीर की हड्डियों के ढांचे के अवशेष ही बचे थे। वहीँ शव बरामद होने के बारे में पूरे क्षेत्र में जानकारी दी गई है, ताकि मृतक की पहचान की जा सके। मेडिकल कॉलेज चंबा के चिकित्सा अधीक्षक मोहन सिंह ने बताया कि शव काफी पुराना है। ऐसे में इसकी पहचान करना काफी मुश्किल है।

एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि नगोड़ी में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने के संबंध में पुलिस को सूचना मिली थी। शव को पहचान के लिए मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Next Story

हमीरपुर