Top
चंबा

घास काटने गई महिला ने पेड़ से फंदा लगाकर दे दी जान

24 Jun 2020 9:06 PM GMT
घास काटने गई महिला ने पेड़ से फंदा लगाकर दे दी जान
x

चंबा जिला के सलूणी उपमंडल की किलोड पंचायत में एक महिला ने जंगल में पेड़ से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ले खुदकुशी करने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। बरहाल पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मृतका की पहचान घुंघरी देवी पत्नी दर्शन वासी गांव किलोड के तौर पर की गई है। पुलिस ने मृतका के शव का मेडिकल कालेज चंबा में पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक घुंघरी देवी मंगलवार को घर के साथ लगते जंगल में मवेशियों के लिए घास लेने के लिए निकली थी। इस दौरान परिवार के बाकी सदस्य घर पर ही थे । देर शाम तक जब घुंघरी देवी वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश आरंभ की । इस दौरान परिजनों ने उसे जंगल में एक पेड से फंदे पर लटका पाया। घुंघरी देवी को फंदे पर लटकता देख परिजनों के पांव तले जमीन खिसक गई। परिजन घुंघरी देवी के शव को फंदे से उतारकर घर ले आए। इसी बीच घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना पाते ही मौके पर पहुंचकर महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज चंबा भिजवाया।

उधर, डीएसपी सलूणी रामकरण राणा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मृतका की मौत की सही वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा। मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया गया है। बरहाल पुलिस ने इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है ।

Next Story