Top
चंबा

चंबा अस्पताल को मुहैया किया जाएगा अत्याधुनिक एंबुलेंस वाहन

4 April 2020 5:57 AM GMT
चंबा अस्पताल को मुहैया किया जाएगा अत्याधुनिक एंबुलेंस वाहन
x

चंबा के विधायक पवन नैयर 5 अप्रैल को चंबा विधानसभा क्षेत्र के तहत तीन जगहों पर जरूरतमंदों को राशन वितरित करेंगे। पवन नैयर ने आज यहां बताया कि 5 अप्रैल को सुबह 11:30 बजे गेट, 12 बजे औड़ा जबकि 1 बजे खजियार में लोगों में सभी आवश्यक खाद्य वस्तुएं वितरित की जाएंगी। खाद्य वस्तुओं के वितरण में सोशल डिस्टेंसिंग को सुनिश्चत किया जाएगा।

राशन की यह किटें 15 दिनों की जरूरत के अनुरूप तैयार की गई है। उन्होंने कहा कि पहले चरण में 100 परिवारों को यह मदद दी जा रही है। चंबा विधानसभा क्षेत्र के सभी गरीब और जरूरतमंदों का पूरा ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि 10 हजार मास्क की आपूर्ति करने का भी ऑर्डर दे दिया गया है। बहुत जल्द यह मास्क चंबा पहुंचने वाले हैं जिन्हें लोगों में वितरित किया जाएगा ताकि वे कोरोना वायरस संक्रमण से अपना बचाव कर सकें।

पवन नैयर ने यह भी बताया कि जल्द ही चंबा अस्पताल को वह एक अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस एंबुलेंस वाहन देंगे ताकि रोगियों को एंबुलेंस की बेहतरीन सहूलियत मिल सके। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे कोरोना वायरस के बचाव से जुड़ी सभी एहतियातों का पूरी तरह से पालन करें। राज्य सरकार स्थिति पर निरंतर निगरानी रख रही है। उन्होंने लोगों से यह आग्रह भी किया कि वे प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग का पूरा सहयोग करें ताकि इस महामारी का हम प्रभावी तरीके से मुकाबला करने में कामयाब हो सकें।

Next Story

हमीरपुर