Top
चंबा

चंबा के तीन संक्रमितों की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव

https://www.dalhousiehulchul.com/uploads/1586183981.jpg
12 April 2020 7:32 PM GMT
चंबा के तीन संक्रमितों की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव
x

नेरचौक मेडिकल कॉलेज से चंबा जिला के तीसा के कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की टांडा भेजे गए सैंपल की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। अस्पताल के एमएस डॉ. देवेंद्र कुमार ने इसकी पुष्टि की है। एहतियात के तौर पर नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित लोगों के इलाज में डटे आठ लोगों के स्टाफ को रविवार को क्वारंटाइन में भेज दिया गया है। डॉ. राजेश भवानी के नेतृत्व में यह टीम कोरोना की जंग लड़ रही है। अब इनके जाने के बाद अगली टीम मोर्चा संभाल रही है।

चंबा जिला के चार जमातियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। यहां पर पहले चरण में इनके साथ डॉ. भवानी के नेतृत्व में डॉ. कोमल अस्सिटेंट प्रोफेसर, डॉ. अनिता बोध एसोसिएट प्रोफेसर, डॉ. हिमांशु कपूर, डॉ. सर्व चोपड़ा सहित वार्ड सिस्टर हेमलता, भारती स्टाफ नर्स, रूकमणी व मीना स्टाफ नर्स को क्वारंटाइन के लिए भेजा गया है।

इनके लिए वैली व्यू होटल बग्गी, जल शक्ति भवन, फील्ड होस्टल बीबीएमबी को क्वारंटाइन होम में बदला गया है। इन सभी को वैली व्यू में भेजा गया। इनमें भारती दो साल की बच्ची को छोड़कर अपना फर्ज निभा रही है तो अन्य सदस्य भी स्वजनों से दूर है। हेमलता के पति वीरेंद्र आर्य बताते हैं कि इस दौरान उनकी पत्नी से केवल फोन पर वीडियो कॉल के जरिए ही बात होती थी। इसी तरह अन्य डॉ. अनिता बोध अपनी नौ साल की बेटी को ननिहाल भेज चुकी है और उनके पति स्वयं नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मानसिक रोग विशेषज्ञ हैं। वहीं सफाई, सुरक्षा कर्मी वार्ड व्याय आदि दो दिन के बाद क्वारंटाइन के लिए भेजे जाएंगे।

Next Story