Top
चंबा

चंबा के सलूणी क्षेत्र के दो युवकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, बद्दी से चंबा पहुंचे थे युवक

चंबा के सलूणी क्षेत्र  के दो युवकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, बद्दी से चंबा पहुंचे थे युवक
x

चंबा जिले के सलूणी क्षेत्र के दो युवकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। दोनों युवक सोलन के बद्दी से चंबा पहुंचे थे। दोनों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। विशेष सचिव स्वास्थ्य निपुण जिंदल ने इसकी पुष्टि की है।

बुधवार को राज्य में एक ही दिन में तीन नए मामले आए हैं। इससे सरकार की चिंता बढ़ गई है। बुधवार को प्रदेश के कांगड़ा जिले में कोरोना संक्रमित का एक मामला आया है। उधर बद्दी के एसपी रोहित मालपानी ने कहा कि चंद मिनट पहले ही जानकारी मिली है। हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि चंबा से जांच के लिए मंगलवार को 42 सैंपल भेजे गए थे। एक अन्य जानकारी के अनुसार संक्रमित पाए गए दोनों ही व्यक्ति 30 अप्रैल को बद्दी से लौटे थे।

इसके साथ ही हिमाचल में अब तक 45 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं। सक्रिय मामलों की संख्या पांच हो गई है। कोरोना से दो की मौत हुई है। राज्य में अब तक 16936 लोगों को निगरानी में रखा गया। इनमें से 6912 लोगों ने 28 दिन की जरूरी निगरानी अवधि को पूरा कर लिया है और सभी स्वस्थ्य हैं। राज्य में अब तक 8491 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है। 34 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। चार लोग हिमाचल से बाहर चले गए हैं।

Next Story

हमीरपुर