Top
चंबा

चंबा को एक और झटका , दिल्ली से आया भटियात उपमंडल का युवक कोरोना पॉजिटिव

13 Jun 2020 9:58 PM GMT
चंबा को एक और झटका , दिल्ली से आया भटियात उपमंडल का युवक कोरोना पॉजिटिव
x

चम्बा जिला में कोरोना वायरस का एक और मामला सामने आया है। भटियात उपमंडल का एक युवक जोकि दिल्ली से 9 जून को वापस आया था कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दिल्ली से वापस आने पर इस व्यक्ति को होम क्वॉरेंटाइन किया गया था। शुक्रवार को रेंडम सेंपलिंग के तहत इस व्यक्ति के सैंपल लिए गए थे जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है । युवक की रिपोर्ट करोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने अब इसे उपचार के लिए जिला कोविड़ केयर सेंटर बालू लाया जा रहा है।

वही अब इस व्यक्ति की कांटेक्ट हिस्ट्री को भी खंगाला जाएगा और इस व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों के भी सैंपल लिए जाएंगे। इस व्यक्ति की उम्र 31 साल बताई जा रही है और यह भटियात मंडल के खरगट पंचायत के कलियाणा गांव का बताया जा रहा है।

बता दें कि शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग ने चम्बा जिला के विभिन्न स्वास्थ्य खण्डों से कुल 133 सैंपल जांच के लिए भेजे थे जिसमें कि 2 फॉलोअप सैंपल भी थे । 131 नए सैंपल में से किहार ब्लॉक से 19 चूड़ी ब्लॉक से 22 ,तीसा से 32 समोट 54, मेडिकल कॉलेज से 4 और कॉपिड केयर सेंटर चम्बा से दो 2 फॉलोअप सैंपल थे जोकि पूर्व में कोरोना पॉजिटिव थे अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। एक पॉजिटिव रिपोर्ट के साथ अब जिला में एक्टिव केस 9 हो गये है ।

Next Story

हमीरपुर