Top
चंबा

चंबा जिला के उभरते कलाकार प्रवीण आजाद भारद्वाज की एल्बम माता शेरों वालिये का विमोचन

21 July 2020 9:07 PM GMT
चंबा जिला के उभरते कलाकार प्रवीण आजाद भारद्वाज की एल्बम माता शेरों वालिये का विमोचन
x

चंबा जिला के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र भरमौर के तहत आने वाली कूंर पंचायत के उभरते हुए कलाकार प्रवीन आजाद भारद्वाज ने अपनी पहली एल्बम "माता शेरो वालिये" का विमोचन किया।

गौरतलब है कि इन दिनों कूंर पंचायत के उभरते हुए गायक प्रवीण आजाद भारद्वाज खूब सुर्खियों में है। जहां एक तरफ कोरोना महामारी का दौर चला हुआ है तो वही दूसरी और दूरदराज के क्षेत्रों की उभरते हुए कलाकार अपनी कला का खूब प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसी ही एक कहानी ग्राम पंचायत कूंर के उभरते हुए सितारे प्रवीण आजाद भारद्वाज की है। प्रवीण एक बहुत ही साधारण और गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं। बचपन से ही इनकी संगीत में काफी रुचि थी । प्रवीण कुमार कहते हैं कि उन्हें संगीत का शौक स्कूल के समय से ही था लेकिन पारिवारिक परिस्थितियों अनुकूल ना होने के कारण वह अपने इस शौक को पूरा नहीं कर पाए। बड़ी ही मशक्कत के बाद उन्हें अपनी कला को दिखाने का मौका मिला और इन्होने एक बहुत ही बेहतरीन और खूबसूरत एल्बम "माता शेरों वालिए" का विमोचन किया। इस एल्बम को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है ।

इस एल्बम को अजय स्टूडियो ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्रदर्शित किया गया है । यूट्यूब में अपलोड होने के तुरंत बाद ही चंद ही घंटों में हजारों लोगों ने इस एल्बम को देखा और इस की खूब सराहना की। प्रवीण का कहना है कि वह भविष्य में भी ऐसी ही एल्बम निकालने की सोच रहे हैं । इस एल्बम को ग्राम पंचायत छतराड़ी और कूंर की हसीन वादियों में फिल्माया गया है।

Next Story