Top
चंबा

चंबा जिला में दो सैनिकों और एक आशा वर्कर सहित आए 7 नए कोरोना पॉजिटिव

25 July 2020 12:59 AM GMT
चंबा जिला में दो सैनिकों और एक आशा वर्कर सहित आए 7 नए कोरोना पॉजिटिव
x

चंबा जिला में शनिवार को सात नए कोरोना पॉजिटिव मामलों के आने के बाद जिला में एक्टिव मामलों की संख्या 27 तक पहुँच गई है । शनिवार को पॉजिटिव आए लोगों मे जहां दो सेना के जवान है, तो वहीं किहार स्वास्थ्य खण्ड के कंधवारा सब सेंटर की हेल्थ वर्कर भी शामिल है वहीं चार लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री बाहरी राज्यों की है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय सेना जवान जिसका सम्बन्ध राड़ी पंचायत से है और ये इन दिनों एक होटल पेड़ क्वॉरेंटाइन में रह रहा था, 38 वर्षीय आशा वर्कर जोकि किहार स्वास्थ्य खंड के कंधवारा सब सेंटर से है, दिल्ली से लौटा किहार निवासी 24 वर्षीय युवक, बिहार के आया 64 वर्षीय श्रमिक, बाथरी में जालन्धर से आया 47 वर्षीय व्यक्ति और 21 वर्षीय सेना का जवान जो लदाख से लौट था, की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इसके अलावा शहर के समीप जुलाहकडी मोहल्ला निवासी एक युवक को मोहाली से लौटा था, भी कोरोना की चपेट मे आया है। जिला में शनिवार सुबह सात केस पॉजिटिव आने के चलते अब सक्रिय मामले 27 हो गए है। सीएमओ चंबा डॉ राजेश गुलेरी ने खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पॉजिटिव आए लोगो को कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है। राहत की बात ये है कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति किसी दूसरे व्यक्ति के संपर्क में नहीं आए थे जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। स्वास्थ्य विभाग ने चम्बा की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है तथा बाहर से आने वाले सभी लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

Next Story

हमीरपुर