Top
चंबा

चम्बा के तीन मुख्य प्रवेश स्थानों पर तैनात पुलिस बल को पीपीई किट व फेस शील्ड

23 April 2020 3:04 AM GMT
चम्बा के तीन मुख्य प्रवेश स्थानों पर तैनात पुलिस बल को पीपीई किट व फेस शील्ड
x

जिला चम्बा के तीन मुख्य प्रवेश स्थानों पर तैनात पुलिस बल को पीपीई किट व फेस शील्ड प्रदान की गई है । जिला में कोरोना महामारी से लडने के लिए फ्रंट लाईन कर्मचारियों को सभी सुरक्षात्मक उपकरण मुहैया करवाए गए है । इसी दिशा में जिला के तीन मुख्य प्रवेश स्थान कटोरी बंगला, सांझी नाला और हटली पर तैनात पुलिस बल को पीपीई किट और फेस शील्ड प्रदान की गई।

जिला के इन तीनो प्रवेश द्वार से अन्य राज्यों के लोगो की आवाजाही रहती है और प्रदेश में आने वाले हर व्यक्ति से सीधा सम्पर्क होता है । इसलिए कोरोना वायरस के सक्रमण के खतरे की आशंका बनी रहती है । पुलिस द्वारा निभाई जा रही भूमिका बेहद मत्त्वपूर्ण है और उनकी सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों को मास्क व सेनीटाईजर पहले ही उपलब्ध करवा दिये गए है और पीपीई किट व फेस शील्ड मिलने से इनकी सुरक्षा को और अधिक सुदृढ किया गया है।

वहीँ जिला पुलिस ने लोगों से आह्वान किया है कि जरूरी वस्तुओं की खरीददारी करते हुए शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखे तथा आवश्यकता होने पर घर से केवल एक ही व्यक्ति खरीददारी के लिए निकले और वाहन का कम से कम प्रयोग करें । इसके अलावा सार्वजनिक स्थलों , सडकों व मार्गो पर न थूके और घर से बाहर निकलने पर मास्क का आवश्यक रूप से प्रयोग करें ।

Next Story