Top
चंबा

चुवाड़ी में वृद्ध महिला की हत्या, बेटा गिरफ्तार

30 May 2020 8:04 PM GMT
चुवाड़ी में वृद्ध महिला की हत्या, बेटा गिरफ्तार
x

चंबा जिला के चुवाड़ी कस्बे के वार्ड दो में एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या के आरोप बेटे पर लगे हैं, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ आरंभ कर दी है। पुलिस ने मृतका के बेटे के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।

शनिवार सुबह घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस थाना चुवाड़ी का दल मौके पर पहुंचा। एसपी चंबा डॉ. मोनिका व एसडीपीओ डलहौजी रोहिन डोगरा ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। इस दौरान पुलिस ने मृतक महिला के पुत्र से पूछताछ की। पुलिस ने हत्या की आशंका के चलते मामले की जांच के लिए धर्मशाला से फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया।

पुलिस से जानकारी के अनुसार वार्ड दो के सुभाष कुमार ने शनिवार सुबह अपने पड़ोसी को बताया कि उसकी मां सावित्रो देवी की मौत हो गई है। सुभाष कुमार ने मां के अंतिम संस्कार की तैयारियों में पड़ोसी से सहयोग मांगा। इस पर सुभाष कुमार के पड़ोसी का माथा ठनका। पड़ोसी ने मकान के अंदर जाने पर पाया कि सुभाष कुमार की मां जमीन पर पड़ी हुई और उसके सिर पर खून के धब्बे थे। इसी बीच घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही चुवाड़ी पुलिस थाना से एक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने कथित आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया।

बरहाल मौके पर आई फॉरेंसिट टीम साक्ष्य जुटाकर जांच के लिए अपने साथ ले गई है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

Next Story

हमीरपुर