Top
मंडी

जंजैहली पुस्तकालय प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए हो चुका है तैयार,छात्रों का है इन्तजार

4 July 2020 5:14 AM GMT
जंजैहली पुस्तकालय प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए हो चुका है तैयार,छात्रों का है इन्तजार
x

उपमण्डल प्रशासन थुनाग द्वारा शिकारी माता मन्दिर कमेटी के सहयोग से जंजैहली में एक बेहतरीन पुस्तकालय तैयार किया है जो उपमण्डल में प्रतियागी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों व पढ़ने के शौकीन लोगाें के लिए वरदान साबित होगा।
उपमण्डलाधिकारी नागरिक थुनाग, सुरेन्द्र मोहन ने अवगत करवाया है कि जंजैहली पुस्तकालय में छात्रोें के लिए विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की पुस्तकें, समाचार पत्र तथा पत्रिकाएं मौजूद रहेंगी तथा इस पुस्तकालय में एक समय में 20 से 25 छात्र बैठ सकेंगे। उपमण्डलाधिकारी ने बताया कि जंजैहली पुस्तकालय छात्रों के लिए मार्च के अन्तिम सप्ताह में शुरु किया जाना था परन्तु कोरोना महामारी व लाॅकडाउन के चलते इसे शुरु नहीं किया जा सका है। सरकार द्वारा अभी स्कूल व काॅलेजों को बन्द रखा है तथा जैसे ही सरकार द्वारा शैक्षणिक संस्थानों को खोलने के आदेश जारी किए जाएंगे, जंजैहली पुस्तकालय प्रतिभाशाली व प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों तथा पढ़ने के शौकीन लोगों के लिए शुरु कर दिया जाएगा।
उपमण्डलाधिकारी ने उपमण्डल में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को सरकार द्वारा स्कूल/काॅलेज व पुस्तकालय खोलने के आदेश जारी करने के बाद जंजैहली पुस्तकालय (HOUSE OF WORDS) का भरपूर लाभ लेने का आग्रह किया है।

Next Story

हमीरपुर