Top
ऊना

जय राम ठाकुर जी का धन्यवाद, आज दो महीने बाद घर पहुंच कर मिला सुकून

15 May 2020 7:11 PM GMT
जय राम ठाकुर जी का धन्यवाद, आज दो महीने बाद घर पहुंच कर मिला सुकून
x

देवभूमि हिमाचल वापस आने की खुशी गोवा से आई ट्रेन में सवार हर यात्री के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी। पालमपुर की रहने वाली एक महिला ने बताया कि दो महीने से गोवा में लॉकडाउन के चलते फंसे हुए थे और आज घर वापस आकर सुकून मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के वह दिल से आभारी हैं, जिन्होंने संकट की इस घड़ी में उनकी मदद की और उन्हें घर वापस लाने के लिए प्रयत्न किए। ऊना रेलवे स्टेशन पर काफी अच्छे इंतजाम हैं और कहीं कोई दिक्कत महसूस नहीं हुई।

हमीरपुर जिला के सलौणी निवासी मोहित कुमार गोवा के एक होटल में काम करते हैं। ऊना रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर उन्होंने बताया कि कोरोना संकट के बीच जब हालात वहां खराब होने लगे, तो ट्रेन ने राहत की सांस दी। मोहित ने सकुशल घर वापसी के लिए प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने बताया कि खाने-पीने लेकर पानी की बोतल भी प्रदान की जा रही है। सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन करने के लिए बार-बार अनाउंस किया जा रहा है।

इसी तरह से कुल्लू निवासी अमित कुमार ने बताया कि 17 मार्च को गोवा गए थे, लेकिन लॉकडाउन लगने के कारण वहां फंस गए। ऊना में अच्छा इंतजाम किया गया है, जिसके लिए वह हिमाचल प्रदेश सरकार के आभारी हैं। उन्होंने बताया कि रास्ते में भी कहीं कोई समस्या नहीं हुई। घर वापस पहुंच कर इतनी खुशी महसूस हो रही है, जिसे वह शब्दों में बयां नहीं कर सकते।
कांगड़ा जिला के पपरोला की रहने वाली नीलम देवी ने कहा कि उनके पति गोवा में काम करते हैं। वह गोवा में अपने पति के साथ रह रही थीं और कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन लग गया। अब वह अपने पति के साथ वापस लौट आई हैं, जिसके लिए उनका पूरा परिवार प्रदेश सरकार का धन्यवादी है।

Next Story