Top
सोलन

जिला कोविड-19 फंड में 02 लाख 24 हजार 200 रुपये का अंशदान

28 April 2020 4:27 AM GMT
जिला कोविड-19 फंड में 02 लाख 24 हजार 200 रुपये का अंशदान
x

जिला कोविड-19 फंड के लिए आज सोलन जिला के नालागढ़ विकास खंड की ग्राम पंचायत किरपालपुर, ग्राम पंचायत मलपुर, ग्राम पंचायत बैरछा, ग्राम पंचायत मितियां तथा ग्राम पंचायत क्यार कनैता के प्रधानों द्वारा नालागढ़ में खंड विकास अधिकारी नालागढ़ राजकुमार को 02 लाख 24 हजार 200 रुपये की राशि के चैक भेंट किए गए। ग्राम पंचायत किरपालपुर के प्रधान गुरप्रताप सिंह ने 01 लाख 71 हजार रुपये, ग्राम पंचायत मलपुर के प्रधान पोला राम ने 21 हजार रुपये, ग्राम पंचायत बैरछा के प्रधान जोगिंद्र पाल ने 11 हजार रुपये, ग्राम पंचायत मितियां की प्रधान सुनीता देवी ने 11 हजार रुपये तथा ग्राम पंचायत क्यार कनैता की प्रधान गीता महाजन ने 10 हजार 200 रुपये का चैक भेंट किया।

सभी ग्राम पंचायत प्रधानों ने इस अवसर पर कहा कि कोविड-19 के दृष्टिगत सभी ग्राम पंचायतों में जहां सरकार एवं जिला प्रशासन के निर्देशों का अक्षरशः पालन सुनिश्चित बनाया जा रहा है वहीं गांव-गांव में बाहर से आए व्यक्तियों के संबंध में सूचना एकत्र कर प्रशासन को उपलब्ध भी करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि इस महामारी का सफलतापूर्वक सामना करने के लिए सभी ग्राम पंचायतें एकजुट होकर प्रदेश सरकार एवं जिला प्रशासन को सहयोग प्रदान कर रही हैं।

खंड विकास अधिकारी नालागढ़ राजकुमार ने सभी ग्राम पंचायतों का अंशदान करने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के माध्यम से प्रदेश सरकार एवं जिला प्रशासन कोरोना वायरस से बचाव के संबंध में सफलतापूर्वक कार्य कर रहा है। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि अपने-अपने क्षेत्र में बाहर से आए व्यक्तियों के संबंध में प्रशासन को सूचित करें ताकि कोरोना वायरस के खतरे को पूरी तरह समाप्त किया जा सके।

Next Story