Top
नाहन

जिला प्रशासन ने परिवहन चालकों को राजमार्ग पर खाने की सुविधा देने के लिए लिया निर्णय

4 April 2020 6:15 AM GMT
जिला प्रशासन ने परिवहन चालकों को राजमार्ग पर खाने की सुविधा देने के लिए लिया निर्णय
x

नेशनवाइड लॉकडाउन के दौरान जरूरी वस्तुओं की सेवा में लगे ट्रांसपोर्टरों को आ रही परेशानी को ध्यान में रखते हुए, जिला प्रशासन सिरमौर ने दो-सड़का नाहन में कैफे क्विक बाइट को खोलने की अनुमति दी है। इस कैफे में ट्रांसपोर्टरों को शाकाहारी थाली 100 रुपये प्रति थाली के न्यूनतम मूल्य पर परोसी जाएगी।

इस बारें में जानकारी देते हुए उपायुक्त सिरमौर डॉ आर के परुथी ने बताया की कोविड-19 की वजह से नेशनवाइड लॉकडाउन के कारण सभी सड़क किनारे रेस्तरां, ढाबों, चाय की दुकानों आदि को बंद कर दिया गया है। यह ट्रक ड्राइवरों और अन्य परिवहन ऑपरेटरों के लिए बड़ी मुश्किल का कारण बन गया था क्योंकि उन्हें राजमार्ग पर भोजन नहीं मिल पा रहा था। ट्रांसपोर्टरों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए, जिला प्रशासन सिरमौर ने दो-सड़का नाहन में कैफे क्विक बाइट खोलने का निर्णेय लिया है ताकि इस कठिन समय के दौरान जरूरी सेवाओं में लगे परिवहन चालकों को खाने की सुविधा मुहैया करवाई जा सके।

डॉ परुथी ने बताया की कैफे को ठीक तरह से सैनिटाईज किया गया है और सोशल डिस्टेंसिंग, व्यक्तिगत स्वच्छता, हाथ धोने, मास्क आदि के बारे में सभी दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन किया जा रहा है।

वहीँ आज पौंटा साहिब के ग्रैंड रिवेरा रिजॉर्ट और होटल गुरु सुरभी ने सिरमौर जिला होटल एसोसिएशन की ओर से 80 प्रसाधन किट पौंटा साहिब क्वारंटाइन केंद्र में उपलब्ध करवाए हैं जिनका उपयोग वहां रखे व्यक्तियों द्वारा किया जायेगा। 80 प्रसाधन किट में से ग्रैंड रिवेरा रिजॉर्ट द्वारा 25 प्रसाधन किट व होटल गुरु सुरभी द्वारा 55 प्रसाधन किट उपलब्ध करवाए गए हैं।

Next Story