Top
चंबा

जिला मार्केट कमेटी के चेयरमेन डीएस ठाकुर ने 2 लाख तो निजी स्कूल संघ ने दिए 1 लाख 34 हजार

7 April 2020 6:10 AM GMT
जिला मार्केट कमेटी के चेयरमेन डीएस ठाकुर ने 2 लाख तो निजी स्कूल संघ ने दिए 1 लाख 34 हजार
x

कोरोना वायरस से निपटने हेतु प्रदेश सरकार के सहयोग के लिए जिला मार्केट कमेटी चंबा के चेयरमेन डीएस ठाकुर का परिवार भी आगे आया है। ठाकुर ने अपने परिवार की ओर से मुख्यमंत्री सोलिडेटरी रिस्पांस फंड में दो लाख रुपयों का सहयोग दिया है।

मंगलवार को उपायुक्त चंबा विवेक भाटिया को डीएस ठाकुर ने कोराना वायरस से लड़ाई में सहयोग हेतु दो लाख रुपये के चैक प्रदान किए। वहीं जिला में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम हेतु जिलाप्रशासन को अपनी ओर से हर संभव सहयोग देने की भी बात की। ठाकुर ने आमजनमानस से अपनी क्षमता अनुसार मुख्यमंत्री राहत कोष में राशि जमा करवाने की भी अपील की। ताकि इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए सरकार का सहयोग हो सके। उन्होंने इस महामारी से निपटने हेतु लोगों से सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करने की भी अपील की।

वहीँ चम्बा निजी स्कूल संघ ने करोना से लड़ने के लिए ₹134000 का योगदान दिया है । इस संघ में चम्बा जिला के निजी स्कूल शामिल है, जिन्होंने मिलकर इस योगदान को इकट्ठा किया है । इसमें से ₹100000 मुख्यमंत्री फंड और ₹34000 चम्बा रेड क्रॉस सोसाइटी को चेक के द्वारा जिलाध्यक्ष चम्बा के माध्यम से सौंपा गया है।

स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों सुरेंद्र शर्मा, अनिल शर्मा ,संजीव सूरी ,यूनिस मलिक ,भूपेंद्र सिंह व विक्रम महाजन का कहना है कि संघ समय-समय पर आगे आने वाली परिस्थितियों में भी सरकार के साथ खड़ा होगा और मिलकर हर समस्या का मुकाबला करने में सहयोग देता रहेगा । उन्होंने कहा कि यह परिस्थिति बड़ी गंभीर है और इस बीमारी से लड़ने के लिए हम सभी को सरकार व प्रशासन का सहयोग करने की आवश्यकता है।

Next Story