Top
नाहन

जिला व्यापार मण्डल ने की उपायुक्त से भेंट

27 April 2020 6:59 AM GMT
जिला व्यापार मण्डल ने की उपायुक्त से भेंट
x

जिला व्यापार मण्डल सिरमौर के प्रधान प्रकाश जैन और महासचिव देवेंदर अग्रवाल ने आज उपायुक्त सिरमौर डॉ आर के परुथी से उनके कार्यालय में मिलकर लॉकडाउन तथा कर्फ्यू के दौरान दी जाने वाली छूट के दौरान वाणीयीजीक दुकानों को खोलने से सम्बंधित सुझाव दिए।

डॉ परुथी ने व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों से कहा की व्यापार मण्डल सिरमौर ने लॉकडाउन तथा कर्फ्यू के दौरान जिला प्रशासन का सहयोग किया है जोकि बेहद सराहनीय है और इसके लिए वह उनका धन्यवाद करते हैं और अपेक्षा करते हैं कि वह आगे भी ऐसे ही प्रशासन का पूरा सहयोग देंगे। उन्होंने बताया कि व्यापार मण्डल द्वारा दिए गए सभी व्यवहारिक सुझावों पर गम्भीरतापूर्वक विचार-विमर्श किया जायेगा।

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिंग की अनुपालना के तहत फल/सब्जी विक्रेताओं तथा उपभोगताओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए नाहन के चौगान मैदान में फल/सब्जी के स्टाल स्थापित किये हैं जहाँ पुलिस जवानों, एनसीसी और एनएसएस कैडेट्स की सहायता से सोशल डिस्टेंसिंग सुनिश्चित की जा रही है। इसके अतिरिक्त, चौगान मैदान में सब्जियों, फलों और फूलों के बीज तथा गौकाश्त भी लोगों को न्यूनतम दरों पर उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।

डॉ परुथी ने व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों से अपील करते हुए कहा कि वह कर्फ्यू के दौरान दी जाने वाली ढील में समय सारिणी का ध्यान रखते हुए उपभोगताओं में सोशल डिस्टेंसिंग की अनुपालना को सुनिश्चित बनाने के लिए दुकानों के बाहर उचित स्थान पर घेरे बनाए और एक समय में एक ही ग्राहक को सामान वितरित करें। इसके अतिरिक्त, दुकानदार स्वयं और उनके कर्मचारी मास्क का प्रयोग करें ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

Next Story