Top
ऊना

झलेड़ा में ट्रक और बाइक की टक्कर में युवक की मौके पर हुई मौत, एक घायल

30 July 2020 5:21 AM GMT
झलेड़ा में ट्रक और बाइक की टक्कर में युवक की  मौके पर हुई मौत, एक घायल
x

जिला मुख्यालय से 4 किलोमीटर दूर सदर थाना के तहत झलेड़ा में एक बाइक की ट्रक से टक्कर होने के बाद बाइक सवार दो युवकों में से एक की टायर के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई , जबकि बाइक पर बैठा दूसरा युवक गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। मृतक युवक की पहचान बिहार के प्रिंस पुत्र सुजीत रूप में हुई है जबकि घायल युवक भी बिहार का ही निवासी बताया जा रहा है । दोनों युवक घालूवाल में स्वां के समीप रहते हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक वीरवार प्रिंस अपने दोस्त दविंद्र के साथ बाइक पर झलेड़ा आया था। सुबह करीब 9 बजे झलेड़ा में अम्ब रोड पर यू टर्न के समीप उनकी बाइक ट्रक की चपेट में आ गई। इससे बाइक सवार नीचे गिर गए। इस दौरान प्रिंस की ट्रक के पिछले टायर के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि दविंद्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया है।

एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। घायल को गंभीर हालत में पीजीआई रैफर कर दिया गया है।

Next Story